Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय खेल फरीदाबाद

शशि नागर ने गोल्ड मैडल जीतकर तिगांव क्षेत्र का विश्व में नाम किया रोशन : ललित नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर गेम्स में महिला बॉलीवाल मैच में भारतीय बॉलीवाल टीम ने इगलैंड को पछाड़ते हुए गोल्ड मैडल हासिल करने वाली तिगांव क्षेत्र के गांव सिडाक की बहू शशि नागर सहित पंजाब की खिलाड़ी कीर्ति राय, राजस्थान की यशोदा व उत्तराखंड की नीति रावत का आज गांव सिडाक में ग्रामीणों द्वारा भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.समारोह में मुख्यातिथि के रुप में तिगांव क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने शामिल होकर शशि नागर सहित सभी खिलाडिय़ों का फूलों का बुक्के देकर स्वागत किया और उनकी उपलब्धि को देश व समाज के लिए एक मिसाल बताया। इस मौके पर विधायक ललित नागर ने कहा कि तिगांव की बहू ने अपनी प्रतिभा का लोहा पूरे विश्व में मनवाया है,



आज पूरे विश्व में तिगांव का नाम गूंज रहा है, जिसका श्रेय सुलेखचंद नागर व उनके परिवार को जाता है, जिन्होंने अपनी बहू को बेटी की समझकर उसकी प्रतिभा को आगे बढ़ाने का अवसर दिया, जिसकी बदौलत आज इस बहू रुपी बेटी ने साबित कर दिया कि बेटियां किसी भी क्षेत्र में बेटों से कमतर नहीं है और जो दकियानुकी सोच रखते है, उनके यह एक मिसाल है। उन्होंने कहा कि सुलेखचंद नागर का परिवार पढ़ाई व खेलों में हमेशा अव्वल रहा है, जिसके चलते आसपास के गांवों के युवाओं के लिए यह परिवार प्रेरणास्त्रोत बना हुआ है। विधायक ललित नागर ने केंद्र की मोदी सरकार से मांग करते हुए कहा कि इन सभी खिलाडिय़ों को भारत सरकार नियमों के तहत पुरस्कृत करे वहीं तिगांव की इस बेटी को हरियाणा सरकार खेल नीति के तहत डीएसपी की नौकरी और पुरस्कार देकर समानित किया जाए, जिससे कि बेटियों को आगे बढऩे का अवसर मिल सके। इस अवसर पर राममूर्ति मास्टर, भीम सिंह, एडवोकेट, रघबर नागर एडवोकेट, ब्रहमपाल नागर, रतन सरपंच, ऋषिपाल नंबरदार, यशपाल नागर, बिशम्बर सिंह, भास्कर नागर, भीम सिंह सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related posts

DHBVN ने कोरोना मरीजों के उपचार देने वाले संस्थानों को 24 घंटे बिजली देने ,कंट्रोल रूम स्थापित किए हैं -डा. बलकार सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद : ग्रीन फील्ड कालोनी के दो फ्लैटों में लाखों के गहने व नगदी चोरी, तीन घंटे के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस,गाड़ी में बिठा कर ले जाना पड़ा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : जाट समाज आगामी 9 दिसंबर को सर छोटू मैमोरियल एजुकेशन अवार्ड समारोह में टॉपर 200 छात्र -छात्राओं को सम्मानित करेंगा।

Ajit Sinha
//intorterraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!