Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

12 घंटे में दूसरा एंकाउंटर: भारतीय खेल प्राधिकरण के जनरल मैनेजर धर्म पाल शर्मा के साथ हुई लूट का खुलासा

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 कोतवाली क्षेत्र में भारतीय खेल प्राधिकरण के जनरल मैनेजर धर्म पाल शर्मा को हेरिटेज क्लब के पास से कार सवार  बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने बंधक बना लिया और लूटपाट की थी । करीब ढाई घंटे तक लुटेरे पीड़ित को कार में बंधक बनाकर शहर की सड़कों पर घुमाते रहे। लुटेरों ने उनका कार्ड छीनकर एक एटीएम बूथ में जाकर पैसे भी निकाले। बीटा 2 कोतवाली पुलिस से चुहरपुर अंडरपास के पास हुई मुठभेड के बाद इस गिरोह के तीन बदमाशो को गिरफ्तार किया है जिनमे से दो बदमाश पुलिस की  गोली लगाने से घायल है, दो बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गए है जिनकी तलाश कि जा रही है। पुलिस ने घायल बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।  

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की  गोली लगने से  घायल अर्जुन और बॉबी को पुलिस की पीसीआर इलाज के लिए अस्पताल ले जाती । इस मुठभेड़ के दौरान मौके से फरार हुए तीन बदमाशो में से पुलिस ने रोहित उर्फ भूरी को  गिरफ्तार किया है जबकि दो बदमाश कि तलाश की  जा रही है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे व अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य है बदमाश बॉबी पर 35 मुकदमें, अर्जुन पर 12 मुकदमें व रोहित पर करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। इन पर उत्तराखंड, दिल्ली और यूपी में भी मुकदमें दर्ज है। इन बदमाशों ने भारतीय खेल प्राधि करण के जनरल मैनेजर धर्म पाल शर्मा के साथ भी लूट किया जाना स्वीकार किया गया है।

इन्होंने दिल्ली, गौतमबुद्धनगर,आगरा, मथुरा, देहरादून, हरिद्वार आदि जगहों पर लूट की घटनाएं करने की बात  स्वीकार किया है। डीसीपी ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 01 स्विफ्ट डिजायर कार, अवैध हथियार, 9000 रूपये नकद व गाड़ी में पेचकस, हथोड़ा आदि सामान बरामद किया गया है। बदमाशों के 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहे जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है। घायल बदमाशों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। बदमाशों के आपराधिक इतिहास व अन्य जानकारी की जा रही है।

Related posts

प्लाईवुड के नीचे दबा कर ले जा रही ट्रक से लगभग 50 लाख रूपए कीमत की अंग्रेजी शराब की भरी हुई बोतलें बरामद।

Ajit Sinha

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़, मालिक , रिसेप्निस्ट व 5 लड़कियां अरेस्ट।

Ajit Sinha

पेट्रोल पंप से 28 हजार की लूट करने के तीन आरोपी 48 घंटों में चढ़े पुलिस के हत्थे

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x