Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली विशेष

सरकारी नौकरी 2020 लाइव अपडेट: रेलवे, एलआईसी और इंजीनियर के कई पदों पर सरकारी भर्ती, जानें डिटेल्स

रेलवे में 2792 वैकेंसी Railway Jobs: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने 2792 पदों पर आवेदन मांगे हैं. Railway Recruitment Cell के नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार 13 मार्च, 2020 तक अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए 15 वर्ष से 24 वर्ष के बीच के लोग आवेदन कर सकते हैं. वैकेंसी से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.GSECL Recruitment 2020: गुजरात में स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉर्पोरेशन लिमिटेड (GSECL) ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है. योग्य उम्मीदवार इन पदों पर 17 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. 177 पदों पर निकाली गई वैकेंसी के तहत चुने जाने वाले लोगों को 17,500 रुपए प्रति महीने के पे-स्केल पर रखा जाएगा. वैकेंसी से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

LIC में सरकारी नौकरी LIC Recruitment 2020: लाइफ इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (LIC) ने 218 पदों पर वैकेंसी निकाली है.LIC द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक असिस्टेंट इंजीनियर, असिस्टेंट आर्किटेक्ट और असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं.योग्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तिथी 15 मार्च 2020 रखी है.50 आवेदन असिस्टेंट इंजीनियर पद के लिए और 168 आवेदन सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद के लिए मांगे गए हैं.वैकेंसी से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.छत्तीसगढ़ में 144 पदों पर वैकेंसी CGVYAPAM Assistant Recruitment 2020: छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल (CGVYAPAM) ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है.



इन रिक्त पदों में स्टेनोग्राफर,डाटा एंट्री ऑपरेटर, असिस्टेंट, लेखक शामिल हैं. CGVYAPAM ने कुल 144 पदों पर आवेदन मंगाए हैं. इस वैकेंसी के लिए 8 मार्च तक अप्लाई कर सकते हैं.इसमें आदिवासी और गैर आदिवासी वर्ग के लिए अलग-अलग वैकेंसी निकाली गई है.आदिवासी वर्ग की भर्ती के लिए यहां और गैर आदिवासी वर्ग की भर्ती के लिए यहां क्लिक करें.RSMSSB JE Recruitment 2020: राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड (RSMSSB) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है. RSMSSB ने 1054 पदों पर जूनियर इंजीनियर के लिए आवेदन मांगे हैं. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 2 अप्रैल तक की जा सकती है. चयनित उम्मीदवारों का वेतनमान 33800 रुपये होगा. भर्ती से संबंधित जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.  

Related posts

एलजी दिल्ली सरकार के कामों का श्रेय न लें : सौरभ भारद्वाज

Ajit Sinha

बीजेपी प्रवक्ता गौरब भाटिया ने आज जम्मू एंव कश्मीर में सुरक्षा को लेकर राहुल गांधी के दिए गए ब्यान पर किया पलटवार।

Ajit Sinha

पीएम नरेंद्र मोदी कल करेंगें उद्घाटन: देश की राजधानी दिल्ली से आर्थिक राजधानी मुम्बई तक का सफर होगा सुहाना।

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!