Athrav – Online News Portal
दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय वीडियो

संबित पात्रा का बयान हिंदू देवी-देवताओं का अपमान, माफी मांगें पीएम मोदी- कांग्रेस

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पुरी से लोकसभा उम्मीदवार संबित पात्रा द्वारा भगवान जगन्नाथ को मोदी का भक्त बताए जाने को हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बताया है। कांग्रेस ने संबित पात्रा के बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा माफी मांगे जाने की मांग की है। नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, संबित पात्रा के इस बयान की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। जब इसका विरोध होने लगा तो वे उपवास कर झूठी माफी मांगने की बात कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब भाजपा ने हिंदू देवी-देवताओं को नरेंद्र मोदी के समकक्ष खड़ा कर उनका अपमान किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, प्राण प्रतिष्ठा के दौरान भाजपा के अधिकारिक हैंडल से एक फोटो पोस्ट की गई थी, जिसमें श्री राम एक बच्चे के रूप में हैं और नरेंद्र मोदी उनकी उंगली पकड़कर उन्हें ले जा रहे हैं। प्राण प्रतिष्ठा के दौरान अयोध्या में श्री राम से बड़े कट-आउट नरेंद्र मोदी के लगाए गए थे। चंपत राय ने नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का अवतार बता दिया था। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताया था। भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने नरेंद्र मोदी को भगवान श्री राम का अंश बताया था। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की थी। भाजपा नेता साक्षी महाराज ने नरेंद्र मोदी को भगवान राम बता दिया था। ऐसे प्रोपेगेंडा से नरेंद्र मोदी इतने आत्ममुग्ध हो गए हैं कि खुद को ईश्वर का दूत कहने लगे हैं। श्रीनेत ने कहा, जब नरेंद्र मोदी ने बताया कि मैं ईश्वर का दूत हूं और मेरे अंदर दैवीय शक्ति है, तो शायद पत्रकार ईश्वर का स्वरूप देखकर मुग्ध हो गईं। इसलिए वे आगे पूछना भूल गईं कि ईश्वर का स्वरूप होने के बावजूद 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी क्यों हैं। आटा, दाल जैसी चीजों पर जीएसटी क्यों है। देश में कमरतोड़ महंगाई क्यों है। देश पर लाखों करोड़ों का कर्ज क्यों है। भगवान श्री राम और महाप्रभु जगन्नाथ में विश्वास रखने वाले करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर प्रहार हुआ है। नरेंद्र मोदी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। श्रीनेत ने कहा, इतिहास में ऐसा प्रोपेगेंडा पहले भी देखा गया है। हिटलर भी खुद को ईश्वर का स्वरूप बताता था और किम जोंग उन भी खुद में दैवीय शक्ति बताता है। संबित पात्रा ने भगवान जगन्नाथ को मोदी का भक्त बताया, लेकिन जब कोहराम मचा तो कहने लगे कि मेरी जुबान फिसल गई थी।
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पांच चरण के मतदान के बाद यह स्पष्ट हो चुका है कि चार जून को ना भाजपा की सरकार बनेगी और ना ही नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। देश के जरूरी मुद्दों पर बात करने की बजाय भाजपा लगातार जनता का ध्यान भटका रही है। भाजपा नेताओं की नरेंद्र मोदी के प्रति ऐसी अंधभक्ति है कि वे करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर प्रहार करने को तैयार हैं। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related posts

कांग्रेस दिग्गज सचिन पायलट, पवन खेड़ा व दीपेंद्र हुड्डा ने आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा, लाइव वीडियो में।

Ajit Sinha

आईजीआई एयरपोर्ट पुलिस ने पुलिस कर्मियों के लिए ‘हमेशा देखभाल करने वाला’ सॉफ्ट स्किल ट्रेनिंग प्रोग्राम लॉन्च किया है।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती. सोनिया गांधी ने आज लोकसभा को संबोधित किया-क्या कहा सुने वीडियो में

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//phuruxoods.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x