Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

बोले, भाजपा की सरकार में जनता को नजरअंदाज कर कोई चैन से नहीं रह सकता:एमएलए राजेश नागर 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज चांदपुर में हुई धन्यवाद सभा में जनता के बीच में ही अधिकारियों को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि जनता को नजर अंदाज करने वाले चैन से नहीं रह सकेंगे। वह गांव भैंसरावली भी पहुंचे और यहां बिजली अधिकारियों को जनता की समस्याएं दूर करने के निर्देश दिए। चांदपुर पहुंचे विधायक राजेश नागर ने शहीद की प्रतिमा पर मालार्पण कर नमन किया। इसके बाद कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को चुनाव में सहयोग करने पर धन्यवाद किया। गांव वालों ने भी उनका ढोल बाजों के साथ माला पहना और शॉल ओढ़ा कर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने जनता से मौके पर ही समस्याएं पूछनी शुरु कर दीं। जिस पर संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही व अन्य को फोन पर कार्य जल्द निपटाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है और जनता की समस्याओं को नजरअंदाज करके कोई भी चैन से नहीं रह पाएगा।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज केंद्र में नरेंद्र मोदी और हरियाणा में मनोहर लाल की सरकार जनता के लिए 24 घंटे काम कर रही है। ऐसी सरकारें होनी चाहिए, ऐसा हमने केवल सुना था, लेकिन देखा अब है। श्री नागर ने कहा कि भाजपा सुशासन के लिए काम करती है, अंत्योदय के लिए काम करती है। यही कारण है कि जनता का प्यार भी हमें प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि तिगांव की जनता ने इस बार दिखा दिया है कि वह अपना विकास चाहते हैं।



इसीलिए उनको प्रदेश में सबसे ज्यादा वोट देकर उन्हें विधानसभा पहुंचाया है। इसलिए वह जनता को कभी भी कोई तकलीफ नहीं होने देंगे। इस अवसर पर गांव के लोगों ने विधायक को अपना एक मांगपत्र भी सौंपा। जिसको यथाशीघ्र पूरा करने का वादा विधायक ने दिया। कार्यक्रम में जेवर से भाजपा विधायक ठाकुर धीरेंद्र प्रताप सिंह, कैप्टन जयपाल, सौराज सिंह सरपंच, ब्लॉक मेंबर मनोज त्यागी, मैंबर जमील, खुर्शीद खान,गुल्ली नंबरदार, विरेंद्र पटवारी, हरदवारी मैंबर, पंडित राजवीर, डालचंद, सतीश शर्मा, सौरोन सिंह, पंडित कृष्ण, अजब चंदीला, अजय त्यागी, हर किशन, तारा मास्टरजी,रामवीर ठेकेदार मोहना, नारायण सिंह, सुखपाल नागर, सरपंच धर्मवीर शाहजहांपुर, सरपंच नाहर सिंह शाहजहांपुर आदि अनेक प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।
 

Related posts

फरीदाबाद:गांव अगवानपुर में आयोजित समारोह में मैथिल समाज ने विधायक राजेश नागर का किया जोरदार स्वागत

Ajit Sinha

फरीदाबाद: राहुल तेवतिया का भारतीय टी-20 क्रिकेट टीम में शामिल होना गर्व व गौरव की बात : कृष्णपाल गुर्जर

Ajit Sinha

फरीदाबाद : छठ महापर्व आज उगते सूर्य के अर्ध्य के साथ समाप्त, घर छोड़ा, शहर छोड़ा, प्रदेश छोड़ा पर अपने सस्कृति को नहीं छोड़ा।

Ajit Sinha
//thechoansa.com/4/2220576
error: Content is protected !!