Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

रेवेन्यू विभाग से सेवानिवृत हुए,ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज के पहले जिलाध्यक्ष बने थे, वेदपाल सैनी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम:रेवेन्यू विभाग से वेदपाल सैनी अपनी लंबी सेवा के बाद सेवानिवृत हो गए । विभाग की ओर से उनकी सेवाओं को खूब सराहा गया और विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों की ओर से उनके बेहतर स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की गई। वेदपाल सैनी ऑल इंडिया सेनी सेवा समाज जिला गुरुग्राम के प्रथम जिलाध्यक्ष बने थे।
विभाग में सहयोगियों,सहकर्मियों व अधिकारियों की ओर से सेवानिवृति की रस्म अदायगी के समय ऑल इंडिया सैनी सेवा समाज की ओर से पदाधिकारियों ने भी अपनी उपस्थित दर्ज करायी। उनकी सरकारी सेवा के साथ समाजसेवा के कार्यों का भी यहां उल्लेख किया गया।


इस मौके पर संगठन की गुरुग्राम इकाई से युवा अध्यक्ष हितेश सैनी,युवा महासचिव राजेश सैनी, कोषाध्यक्ष गगनदीप सैनी, चेयरमैन नरेश सैनी, नानक चंद सैनी ने वेदपाल सैनी को सेवानिवृति की बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने बिना किसी भेदभाव के निष्पक्षता के साथ अपनी विभाग में सेवायें दी। समाज में भी उनका योगदान अविस्मरणीय है। नौकरी के साथ समाजसेवा में समय देना अपने आप में बेहतरीन कार्य है। वेदपाल सैनी ने इस कार्य में पूरी तरह से संतुलन बनाये रखते हुए समाज के लिए कई बेहतर कार्य किये। अब समाज को उनसे और भी अपेक्षायें बढ़ गयी हैं। उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करते हुए समाज के सभी लोगों ने उन्हें देश व समाजहित में निरंतर कार्य करते रहने के लिए आग्रह किया। वेदपाल सैनी अपने इस भव्य स्वागत से गदगद थे। बड़ी ही मर्मस्पर्शी बातों के साथ उन्होंने समाज को आश्वस्त किया कि वे सदा समाज के लिए खड़े रहेंगे। पहले से भी बढ़कर अपनी सेवायें देंगे। उन्होंने सभी का धन्यवाद भी किया। इस मौके पर समाजसेवी कंवर पाल सैनी, रेखा दिनेश सैनी भी मौजूद रहे।

Related posts

जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण द्वारा लीगल लिटरेसी क्लबों के टीचर इंचार्जिज की एक कन्सलटेटिव बैठक आयोजित की गई

Ajit Sinha

निगम की कथनी और करनी में बहुत फर्क- डॉ. सारिका वर्मा

Ajit Sinha

घर बैठें ऑनलाइन करें अपनी प्रॉपर्टी के डेटा में सुधार: निशांत कुमार यादव, डीसी गुरुग्राम

Ajit Sinha
//ptukasti.com/4/2220576
error: Content is protected !!