Athrav – Online News Portal
अंतर्राष्टीय गुडगाँव

कोरियर कंपनी में काम करने वाले रवि कुमार की हत्या मात्र 3200 रूपए के लिए उसके साथ काम करने वाला चंदन ने किया था।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम: अपराध शाखा ,सेक्टर -53 ने आज मयंत्र ऑनलाइन शॉपिंग में काम करने वाले शख्स की हत्या करने वाले एक आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया हैं। हत्या का  कारण 3200 रूपए का लेनदेन बताया गया हैं। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने सीपी ऑफिस के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में किए हैं। पकड़े गए आरोपी शख्स के खिलाफ 22 नवंबर को डीएलएफ, फेस-3 ,गुरुग्राम में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था में गिरफ्तार किया हैं। 

एसीपी क्राइम प्रीतपाल सांगवान ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि  मृतक की भुआ के लङके राज भूषण तिवारी निवासी ई-106, इन्द्रा पार्क, नजबगढ, नई दिल्ली ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह  CA (Chartered Accountant) की लक्ष्मी नगर में तैयारी कर रहा है। इसके मामा का लङका रवि कुमार निवासी गाँव हरपुर पीपरा थाना मेजरगंज जिला सीतामढी, बिहार उम्र 23 वर्ष जो मकान नं. यू 71/34, डी.एल.एफ. फेस-3 में Myntra on line Shoping के तहत काम कर रहा था। वह अपने ही गाँव के अमोद कुमार  के साथ मकान नं. 25/7, सालापुर खेङा सैक्टर-21, गुरुग्राम में किराए पर रहता था। उसे  आज सूचना मिली कि रवि कुमार की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलने पर वह अपने परिवार सहित घटना स्थल पर पहुंच गया  जहा पर रवि कुमार मृत्यु अवस्था में कुर्सी सहित फरस पर पङा हुआ था। जिसके सिर के पास से काफी खून निकला हुआ था और उसके गले व सिर पर चोट के निशान थे। उसने  रवि कुमार के परिजनों से बातचीत करके पता चला कि रवि रोजना की तरह आज बीते 22 नवंबर को सुबह 6.30 बजे अपने किराए के मकान से अपनी मोटरसाईकिल से अपने ऑफिस आया था । उसके बाद नाम पता नामालूम व्यक्ति ने किसी रंजीश के कारण उसको चोटे मारकर उसकी हत्या कर दी। 
script async src=”https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js”>


उनका कहना हैं कि दिए गए  शिकायत के आधार पर थाना डी.एल.एफ. फेस-3  में कानून की उचित धाराओं के तहत मुकदमा किया गया। इसके बाद इस मुकदमा की संगीनता को देखते हुए व आरोपी अज्ञात होने के कारण इस वारदात के आरोपी को पकङना पुलिस के लिए एक चुनौती का विषय बना गया था, किन्तु अपराध शाखा सैक्टर-53, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने इस मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से, पुलिस प्रणाली का प्रयोग करते हुए व अपनी समझबुझ से उक्त मुकदमा  में हत्या करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी को कल सोमवार को नाथुपुर मोङ, एम.जी. रोङ, गुरुग्राम से काबू कर लिया।  आरोपी की पहचान *चन्दन निवासी मकान नं. ई-33 खरक रिवारा नजदीक सतबङी, थाना फतेहपुर, दिल्ली, उम्र 22 वर्ष* के रुप में हुई। उनका कहना हैं कि पुलिस पूछताछ में उक्त आरोपी चन्दन ने बताया कि वह  Myntra on line Shoping कोरियर में काम करता है और उपरोक्त मुकदमा  में मृतक रवि भी उसी के साथ काम करता था। बीते 21 नवंबर को कोरियर ऑफिस में मृतक रवि के साथ 3200 रुपयों के लेकर कहासुनी व गाली गलौच हो गई थी। मृतक रवि उससे 3200 रुपए मांगता था। आपसी कहासुनी व गाली-गलौच की रंजीश रखते हुए उसने  22 नवम्बर  की सुबह अपनी मोटर साईकिल पर सवार होकर कोरियर ऑफिस में पहूंचा तो ऑफिस का गेट बन्द था। वह नजदीक के चाय की दुकान पर बैठ गया। जब मृतक रवि कोरियर ऑफिस पर आया तो यह भी ऑफिस में पहुंच गया और 3200 रुपयों की बात की रंजीश रखते हुए इसने  लोहे की राङ से रवि के सिर, गले व पेट के ऊपर वार किए और अपनी मोटरसाईकिल लेकर वहां से भाग गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। 

Related posts

फरीदाबाद: नई शिक्षा नीति उच्चतर शिक्षा के अंतर्राष्ट्रीयकरण की दिशा में उठाया गया अहम कदमः कुलपति प्रो. दिनेश कुमार

Ajit Sinha

सुपरटेक लिमिटेड लिए गए ऋणों को चुकाने में विफल रहा और इसलिए वह डिफॉल्टर बन गया,ई-नीलामी की कार्रवाई पर रोक लगा दी-हरेरा

Ajit Sinha

पानी व मिट्टी का ठेका रद्द करने पर मैनेजर की लाठी -डंडों पीटने और उसकी गाडी को तोड़ने वाले 3 आरोपित को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha
//atampharosom.com/4/2220576
error: Content is protected !!