Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

25 लाख रुपए की गांजा सहित अपराध शाखा ,पालम बिहार ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किए हैं

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : बीती रात अपराध शाखा ,पालम बिहार ने दो लोगों को गांजा तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 50 किलों 100 ग्राम गांजा बरामद किए हैं। पुलिस की माने तो दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना राजेंद्र पार्क में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं। यह खुलासा आज एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने सीपी ऑफिस के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस किया।
एसीपी क्राइम शमशेर सिंह ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उनकी अपराध शाखा, पालम बिहार की टीम को मंगलवार की रात को गश्त के दौरान एक गुप्त सूचना मिली कि दो लड़के ऐसे हैं जो गुरुग्राम में गांजा सप्लाई करने का कार्य करते हैं और उसके पास इस वक़्त काफी तादाद में गांजा की पत्तियां हैं। उनका कहना हैं कि इसके बाद अपराध शाखा,पालम बिहार के इंचार्ज बिजेंद्र हुड्डा ने एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को मुखबिर द्वारा बताएं गए स्थान पर छापा मारने के लिए भेज दिया। जब उनकी टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों तस्करों को धर दबोचा और उसके गाडी में प्लास्टिक के कट्टों में रखे हुए गांजा थे। इसके बाद उनकी टीम ने गाडी सहित दोनों गांजा तस्करों को अपने कब्जे में लिया।


पूछताछ में दोनों आरोपियों में से एक लड़के ने अपना नाम हरि ॐ निवासी गांव सुहाना,जिला गाजियाबाद,उत्तरप्रदेश व वरुण त्यागी उर्फ़ गोलू निवासी भनेड़ा,थाना निवाईड, जिला गजियाबाद,उत्तरप्रदेश बताया। जब पुलिस ने गांजा का वजन किया तो उसका वजन 50 किलों 100 ग्राम निकला। उनका कहना हैं कि पकड़े गए आरोपी हरि ॐ व वरुण त्यागी से गहनता से पूछताछ की गई तो उन दोनों ने पुलिस को बताया कि वह लोग विशाखापटनम व आन्ध्राप्रदेश से मात्र 2000 रूपए प्रति किलों के हिसाब से खरीद कर लाते थे और गुरुग्राम शहर में 5000 -6000 रुपए प्रति किलों के हिसाब से बेच देते थे। उनकी माने तो आज दोनों को अदालत में पेश किया जाएगा जहां से दोनों को आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

Related posts

खिड़की दौला 57 लाख रिश्वत कांड की जांच की आंच दो सीनियर आईपीएस अधिकारी तक पहुंचा, इंस्पेक्टर विशाल जल्द होगा अरेस्ट   

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: भ्रष्टाचार मामले में कानूनगो को दोषी करार देते हुए कोर्ट ने सुनाई 4 साल की सजा।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग:दलाल के माध्यम से 30,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एएसआई अरेस्ट

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!