Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

40 स्कूली बच्चों की जान डाली जोखिम में, जल्दी निकलने के चक्कर में बस से तोड़ा रेलवे फाटक, चालक अरेस्ट

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा में एक स्कूल बस ड्राइवर की लापरवाही ने 40 बच्चों की जान जोखिम में डाल दी। ट्रेन कुछ दूरी पर थी और कर्मचारी फाटक बंद कर रहा था,लेकिन जल्दी निकलने के चक्कर में चालक ने लापरवाही से बस दौड़ा दी, गनीमत रही कि बच्चों की जान बच गई और रेलवे फाटक बैरियर टूट कर बस के पिछले हिस्से पर गिर गया।जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कैलाश पुर निवासी चालक आयाराम को गिरफ्तार कर बस को कब्जे में ले लिया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है पहले एक मोटरसाइकिल सवार गुजरता है,उसके बाद सिंगल मैन ट्रेन आने की सूचना पर वाहनों को रोकने वाला बैरियर गिराने लगता है.  

लेकिन जल्दी निकलने के चक्कर में चालक ने लापरवाही से बस दौड़ा दी जिससे गिरता हुआ बैरियर बस के पिछले हिस्से में फंस कर टूट कर गिर जाता है, बस ड्राइवर कुछ पल के लिए  रुकता है फिर तेजी से बस को लेकर आग जाता है, रेलवे फाटका बैरियर टूटकर बस के पिछले हिस्से पर गिरने से बच्चों की जान बच गई. घटना के समय  ट्रेन कुछ दूरी पर थी. यह घटना दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर कैलाश पुर गांव के रेलवे गेट पर हुई. स्कूल बस एमसी गोपीचंद पब्लिक स्कूल की और करीब चालीस बच्चों बस में सवार थे. गनीमत रही कि बस रेलवे लाइन पर नहीं अटकी, नहीं तो बच्चों की जान भी जा सकती थी।

अभिभावकों को जब बच्चों ने घटना की जानकारी दी तो उनके हाथ-पांव फूल गए। इसके बाद उन्होंने स्कूल प्रबंधन को जमकर फटकार लगाई। अभिभावकों ने बताया कि स्कूल पहुंचने में देरी होने से चालक तेजी से बस चला रहा था। जब वह कैलाश पुर फाटक पर पहुंचा तो रेलवे कर्मचारी ट्रेन आने की सूचना पर फाटक को गिरा रहा था। 

साथ ही, आयाराम को हाथ से रुकने का इशारा भी कर रहा था, लेकिन चालक ने बस की गति कम नहीं की और फाटक तोड़ दिया। घटना के बाद बच्चे चिल्लाने लगे। बच्चों में भय का माहौल है। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कैलाश पुर निवासी चालक आया राम को गिरफ्तार कर बस को कब्जे में ले लिया है।

Related posts

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लाइक कर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शख्स अरेस्ट

Ajit Sinha

पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में शामिल लॉरेंस बिश्नोई -गोल्डी बराड़ गैंग के दो शूटरों को पुलिस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

ओलेक्स पर सस्ती स्कॉर्पियो बेचने का विज्ञापन डाल कर बिहार के एक स्कूल संचालक से लूट के 10 हजार के इनामी बदमाश अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x