Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फरीदाबाद में हरियाणा की पहली एचडीएफसी डिजिटल बैंक यूनिट का किया उद्घाटन।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को ऑनलाइन के माध्यम से फरीदाबाद के सेक्टर 16-ए में हरियाणा की पहली एचडीएफसी बैंक की डिजिटल बैंक यूनिट का उद्घाटन किया। उद्घाटन अवसर पर फरीदाबाद में केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव, प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा,विधायक नयनपाल रावत, विधायक राजेश नागर, भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता सहित तमाम नेता मौजूद रहे।

उद्घाटन अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि आज डिजिटल इंडिया के तौर पर हम पूरी दुनिया में लगातार आगे बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज रेहड़ी पटरी वाले दुकानदारों से लेकर बड़े उद्योगपतियों तक सभी को ऑनलाइन माध्यम से लोन की सुविधा उपलब्ध है। इस अवसर पर केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश में 75 डिजिटल बैंक यूनिटों का उद्घाटन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में इनमें से फरीदाबाद के सेक्टर- 16-A में एचडीएफसी बैंक की इस डिजिटल यूनिट का उद्घाटन किया गया है। उन्होंने कहा कि इस डिजिटल बैंक यूनिट में मात्र 3 कर्मचारी होंगे और यहां सभी सुविधाएं डिजिटल माध्यम से मिलेगी। नरेंद्र मोदी ऑनलाइन करेंगे डिजिटल बैंक यूनिट देश के 75 शहरों में खोली जा रही है। डिजिटल बैंक यूनिट में हरियाणा में एचडीएफसी बैंक को चुना गया है।

Related posts

फरीदाबाद:पूर्वोत्तर के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया सूरजकुंड मेला परिसर का दौरा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: लायन इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 321 ए-1, रिजन-3 के 13 क्लबों की संयुक्त शपथ समारोह हुआ सम्पन्न।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -30 की टीम ने आज एक लाख रूपए की रंगदारी मांगने के दो आरोपित बिहार से अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x