Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

हाईराइज सोसायटी बनाने का झांसा देकर लोगों के करोड़ों रुपए ऐंठने वाली “अदेल लैंडमार्क्स लिमिटेड” के खिलाफ एक जुट हुए लोग।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: नहरपार के सेक्टर 76 में हाईराइज सोसायटी बनाने का झांसा देकर लोगों के करोड़ों रुपए ऐंठने वाली अदेल लैंडमार्क्स लिमिटेड (Adel Landmarks Limited) के खिलाफ आज यहां खेल परिसर फरीदाबाद सेक्टर 12 में, फ्लैट खरीद कर, पैसे फसाने वाले लोग सैकड़ों की तादात में एकत्र हुए। सबने सर्व सम्मति से करण, विवेक, जितेंद्र भड़ाना एवं सुनील कसवान को अपना रिप्रेजेंटेटिव नियुक्त किया जो जमीनी स्तर पर IRP और एनसीएलटी में खरीदारों का पक्ष रखेंगे।

2010 से खरीदारों ने अपनी मेहनत की कमाई देकर बिल्डर से अपने सपनो का आशियाना बसाने के लिए फ्लैट सेक्टर- 76 ,फरीदाबाद में लिया था। जिसके लिए लोगो ने बैंकों से लोन भी लिया जिसकी मासिक किस्त लोग अभी भी दे रहे है।लोगो की मेहनत की कमाई को हड़प करके बिल्डर ने अपने आपको NCLT में जाकर दिवालिया घोषित करवा लिया। अब लगभग 12 साल हो चुके है लेकिन आज भी लोग भटक रहे है। ना उन्हें उनके घर मिले है ना ही पैसा वापस मिल रहा है।

इस घोटाले से परेशान लोगों ने अगले सात दिन में पीएमओ, सीएम, डीसी एवं एमपी फ़रीदाबाद तक अपनी शिकायत दर्ज करने का निर्णय लिया है और साथ ही इंसोलवेंसी अधिकारी द्वारा NCLT की प्रक्रिया में बिल्डर के साथ हुई मीटिंग्स की पूरी जानकारी और उसमे चल रही लापरवाही की शिकायत NCLT में लगाने का निर्णय लिया गया है। इस मीटिंग में आज करीब 50 प्रमुख लोग उपस्थित रहे और अगले सप्ताह 500 लोगों से हस्ताक्षर लेकर शिकायत दर्ज करने का निर्णय लिया गया है। नहरपार के सेक्टर- 76 में हाई राइज सोसायटी बनाने का झांसा देकर लोगों के करोड़ों रुपए ऐंठने वाली Adel Landmarks Limited के खिलाफ आज यहां खेल परिसर फरीदाबाद सेक्टर- 12 में, फ्लैट खरीद कर पैसे फसाने वाले लोग सैकड़ों की तादात में एकत्र हुए।

Related posts

फरीदाबाद: सफ़ेद चादरों में लिपटे जानवरों को सड़क हादसे से बचाने के लिए उसके गले में रिफ्लेक्टर लगाए जाएंगें-डा. अर्पित जैन

Ajit Sinha

मुंझेड़ी में बदमाशों भंवर सिंह पर पहले कुल्हाड़ी से किया हमला फिर उस पर गोलियों की बरसात कर दी,मौत

Ajit Sinha

फरीदाबाद: श्री श्रद्धा रामलीला कमेटी ने किया प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुमित गौड़ को सम्मानित

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x