Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

सेक्टर-48 में चुनावों को लेकर हुई महिलाओं की पंचायत, महिलाएं वोट के लिए जागरूक करेंगी

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :शहर की महिलाओं ने सेक्टर -48 में हाल में ही होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर संस्कार फाउंडेशन की अध्यक्षता में महिलाओं ने एक पंचायत की जिसमे शहर के कोने कोने से महिलाओं ने बढ़ -चढ़ कर भाग लिया। इस पंचायत में सभी महिलाओं ने अपने अपने विचार रखे और अपना वोट और समर्थन एक ऐसे उम्मीदवार को देने का फैसला किया जो शराब माफियाओं व शहर में अवैध व गलत स्थान पर ठेके व नशाखोरी के खिलाफ आवाज उठा सके व महिलाओं को सम्मान व भयमुक्त शासन दे सके।


वहीं महिलाओं व संस्कार फाउंडेशन की अध्यक्षता कर रही श्रीमती परमिता चौधरी ने बताया कि आज शहर की समस्त महिलाओं की पंचायत हुई, जिसमें सभी महिलाओं ने आज 100 प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लिया है। सभी शहर वासियों को भी जागरूक करने का निर्णय लिया।ताकि हम इस लोकतंत्र रूपी सागर में एक मजबूत व अच्छी सरकार चुनने में निर्णायक भूमिका में रह सकें। साथ ही बताया कि सभी महिलाओं ने यह भी कहा कि हम अपनी वोट की चोट से मजबूत उम्मीदवार व एक मजबूत सरकार बनाएंगे जो,गरीबो की हितेषी व महिलाओं सहित सर्वजनहिताय हो। उन्होंने ये भी बताया कि हम सभी महिलाएं एकत्रित होकर घर घर जाकर लोगों को 100% वोट देने के लिए जागरूक करेंगे ताकि हम व हमारा लोकतंत्र मजबूत बन सके।इस मौके पर- परमीता चौधरी, रेनू चौधरी, दिव्या डागर ,सलमा ,रहमानी खान, कोमल ,रीना, राज शर्मा ,अनीता शर्मा, इंदु सैनी,पुष्पा सिंह, मीनू ,शबनम, निदा, कमला, राजबाला ,शीतल,दीशा, सोनाक्षी, मिसेज झा, दीपशिखा, पूनम, पिंकी, बीमला, पिस्ता, रितू अरोड़ा,अंकिता,लक्ष्मी,अलका मौजूद रहे।

Related posts

फरीदाबाद: लेप्स पॉलिसी को चालू कराने के नाम पर लोगों से करोड़ों की ठगी करने के 5 आरोपितों को साइबर थाना पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

फरीदाबाद:स्कूल जा रही 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप का प्रयास, चिल्लाने पर गला घोंटकर और ब्लेड से काट कर हत्या।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने प्रेम नगर स्लम कॉलोनी की महिलाओं के साथ मनाया भैया दूज का त्यौहार

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!