Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

पलवल: लघु सचिवालय हथीन में कैंटीन व साईकल स्टैंड के ठेके की खुली बोली 25 मार्च 2021 को

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
पलवल, हथीन: उपमंडल अधिकारी (ना.) हथीन वकील अहमद ने बताया कि लघु सचिवालय हथीन में कैंटीन व साईकल स्टैंड के ठेके की नीलामी वर्ष 2021-22 के लिए खुली बोली आगामी 25 मार्च 2021 को दोपहर बाद 3 बजे लघु सचिवालय हथीन परिसर में लगाई जाएगी। ठेका 01 अप्रैल 2021 से 31 मार्च 2022 तक मान्य होगा।
उन्होंने बताया कि कोई भी इच्छुक व्यक्ति निश्चित समय, तिथि व स्थान पर पहुंचकर ठेके की बोली लगा सकता है। नीलामी आरंभ होने से पूर्व इच्छुक व्यक्ति को राशि 20 हजार रुपये प्रत्येक ठेके का ड्राफ्ट मौके पर बतौर जमानत जमा कराना होगा, जिस व्यक्ति द्वारा सबसे अधिक राशि की बोली लगाई जाएगी, ठेका उसी व्यक्ति के नाम छोड़ दिया जाएगा, जिस व्यक्ति के नाम बोली छूटेगी। उसे बोली की एक चौथाई राशि दो दिन के अंदर-अंदर जमा करवानी होगी। अन्यथा जमानत की राशि सरकारी खाते में जब्त कर ली जाएगी।

किसी भी विवाद के लिए उपमण्डल अधिकारी (ना.) हथीन का निर्णय अंतिम व मान्य होगा। अधिकतम बोली देने वाले व्यक्ति को अपने सभी दस्तावेज सक्षम अधिकारी को देने होंगे। उनकी तसल्ली के बिना ठेकेदार को अपना कार्य आरंभ करने का अधिकार नहीं होगा। ठेके की बोली मु. 2 लाख 50 हजार रुपए से शुरू की जाएगी

Related posts

हरियाणा में भाजपा का संगठन बहुत मजबूत, जनसेवा को समर्पित है कार्यकर्ता- डी पुरुन्देश्वरी

Ajit Sinha

कल 21 जून को सुबह 10 बजकर 20 मिनट से दोपहर 1 बजकर 47 मिनट तक सूर्यग्रहण की पूर्ण छाया कुरुक्षेत्र में पड़ेगी।

Ajit Sinha

अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव 17 जनवरी से फरीदाबाद में होगा : मूलचंद

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//thuthoock.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x