Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: वर्तमान प्रधान सतीश छाबड़ी सहित 68 कर्मचारियों ने अपनी आस्था जाहिर कर HSEB वर्कर यूनियन की सदस्यता ग्रहन की

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: आज 220 केवी पल्ला पावर हाउस प्राँगण स्तिथ डीएचबीवीएन की सब डिवीजन मथुरा रोड पर हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर्स यूनियन की यूनिट ओल्ड फरीदाबाद के कर्मचारी प्रधान लेखराज चौधरी की अध्यक्षता में बिजली कर्मचारियों का एक सेमिनार आयोजित किया गया। जिसमे मंच का सफल संचालन यूनिट ओल्ड फरीदाबाद सचिव जयभगवान अन्तिल ने किया। बिजली कर्मियों के इस सम्मलेन में प्रदेश महासचिव सुनील खटाना सहित फरीदाबाद के सर्कल सचिव सन्तराम लाम्बा विशेषरूप से मौजूद रहे।

अतः सेमिनार में काफी कर्मचारियों ने भाग लिया और इस मौके पर अन्य संगठन से ए.एच.पी.सी यानी आल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन से इस्तीफा देकर आये यूनिट ओल्ड फरीदाबाद से प्रधान सतीश छाबड़ी सहित 68 कर्मचारियों ने अपनी स्वेच्छा से और प्रदेश में बिजली कर्मियों के हितों के ध्यान को रखते हुए मजबूती के साथ काम करने वाले बिजली कर्मचारियों के एकमात्र संगठन एच.एस.ई.बी वर्कर्स यूनियन में अपनी आस्था जाहिर करते हुए अपने अन्य सहयोगी साथियों के साथ हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्कर्स यूनियन की सदस्यता ग्रहन कर दामन थामा । अपने विश्वसनीय संगठित परिवार में शामिल होने पर जुड़ते कर्मचारी परिवार के कुनबे के ओर अधिक विस्तार होने पर प्रदेश के महासचिव सुनील खटाना ने सभी नए साथियों का आभार जताते हुए मुँह मीठा कर फूल मालाओं से स्वागत किया और कहा कि हमारे एचएसईबी वर्कर्स कर्मचारियों के इस परिवार में सभी का चाहे वह हमारे संगठन का कोई वर्कर हो या फिर वह पदाधिकारी साथी हो सभी का मान सम्मान सर्वप्रथम होता है।

कड़ी दर कड़ी जुड़े रहने और आपसी प्रेम भाव से कर्मचारियों के हितों का पूर्णतः ध्यान रखते हुए संगठन में काम करने से लगन तो पैदा होती ही है साथ में अपने वर्कर्स परिवार को मजबूती के बल मिलता है । इसी भावना के साथ मेरा एक एक बिजली कर्मचारी सिपाही अपने आप को प्रदेश का महासचिव समझ कर इस दिशा में निष्काम भाव से कार्य करता है । यह वाकई में काबिले तारीफ है । इस अवसर पर चारों यूनिटों से आये एचएसईबी वर्कर्स यूनियन के यूनिट प्रधान विनोद शर्मा, कर्मवीर यादव, सुनील चौहान व सचिव बृजपाल तँवर, मदनगोपाल शर्मा, बीरसिंह रावत सहित जिलेसिंह कहराना, विजय कुमार, मोहरपाल, साधुराम देशवाल, पुष्पेंद्र, चतर, अशोक, नरेंदर, विपिन चंदीला, भगत, महेश, पप्पू आदि सैंकड़ों बिजली कर्मचारीयों ने भारी संख्या में उपस्थित रहते हुए अपने सभी नए कर्मचारी साथियों को अपने संगठन में शामिल होने की बधाइयाँ दी ।

Related posts

फरीदाबाद ; आज बसंतपुर में डीटीपी इंफोर्स्मेंट,विजिलेंस व ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम ने संयुक्त रूप से बड़े पैमानें पर तोड़फोड़ की कार्रवाई को दिया अंजाम।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अस्पताल में चल रहे वैक्सीनेशन कैंप में खामियां को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुमित गौड़ ने किया उजागर

Ajit Sinha

पीड़ित 14 घंटे से पहले कर सकते है साइबर क्राइम में शिकायत, बैंक भी ज़िम्मेदारी लें, तभी होंगी त्वरित कार्रवाई – एडीजीपी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sheegiwo.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x