Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

दीपावली की रात तेज रफ़्तार हौंडा सिटी कार मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक नेशनल हाइवे -2 पलटी, दो भाइयों की मौत।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:दीपावली की रात मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक नेशनल हाइवे 2 -पर एक तेज रफ्तार हौंडा सिटी कार की सड़क हादसे में परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार जवान उम्र के दो लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। जहां पर दोनों शवों की आज पोस्टमार्टम करवाई जा रहीं हैं। बताया गया हैं कि यह हादसा इतना जबरदस्त था कि हौंडा सिटी कार का इंजन सड़क के ऊपर बुरी तरह से बिखड़ गया। 


पुलिस की माने तो ग्रीन फिल्ड कालोनी निवासी अमन अरोड़ा, उम्र 25 साल और पिखड़ अग्रवाल उम्र-32 साल निवासी मकान नंबर-118 ,सेकेंड फ्लोर, अशोका एन्क्लेव पार्ट-1 जोकि रिश्ते में ममेरे-फूफेरे भाई लगते हैं। देर रात दोनों भाई अपने हौंडा सिटी कार में सवार होकर ग्रीन फिल्ड कालोनी की तरफ सेक्टर -28 के पास किसी होटल में खाना खाने के लिए जा रहे थे पर उनकी कार काफी तेज रफ़्तार में थी


जैसे ही मेवला महाराज पुर मेट्रो स्टेशन के नजदीक वह लोग पहुंचे तो उनकी कार तेज रफ़्तार होने के कारण संतुलन बिगड़ गया और डिवाइडर का ग्रील को तोड़ती हुई सड़क के दूसरी तरफ पहुंच गई और इस बीच में कई बार कार को पटली खानी पड़ी और कार इंजन सड़क पर बिखड़ गया। इस हादसे में कार सवार दोनों शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। 

Related posts

फरीदाबाद :केएमपी उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने आज एक्सप्रेसवे के 77 किसानों को 26 करोड़ 10 लाख के चेक वितरित किए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :ग्रीन फील्ड कालोनी का प्रतीक राणा ने फरीदाबाद का नाम किया रोशन,राष्टीय अकादमी के दीक्षांत समारोह में अब्बल घोषित।

Ajit Sinha

फरीदाबाद का नहर पार क्षेत्र अब होगा ग्रेटर फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Ajit Sinha
//thampolsi.com/4/2220576
error: Content is protected !!