Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

फरीदाबाद के गांव दयालपुर में होली के दिन तीन हमलाबरों ने एक शख्स की चाकुओं से गोद कर की हत्या,केस दर्ज, आज होंगें अरेस्ट।   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: होली की रात बल्लभगढ़ के गांव दयालपुर में दो सगे भाइयों सहित तीन हमला बरों ने एक शख्स की रंजिशन चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। घटना तक़रीबन रात 11 बजे की हैं। पुलिस ने मरने वाले शख्स के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया हैं। आज बुधवार को मृतक नवीन के शव का पोस्ट मार्टम कराया जाएगा।  इस मामले में सदर बल्लभगढ़ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया हैं। पुलिस की माने तो आरोपी शख्स को आज गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी अंकित को हिरासत में लिए जाने की भी सूचना मिली हैं।  
मिली जानकारी के अनुसार कल मंगलवार को होली खेलते हुए गांव दयालपुर में दो  गुटों में झगड़ा हो हुआ था, के रंजिश के चलते एक गुट के तीन बदमाशों ने जिसमें दो सेज भाई हैं ने रात तक़रीबन 11 बजे दूसरे गुट के एक शख्स को चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। मरने  वाले शख्स का नाम नवीन, उम्र 40 साल बताया गया हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके की  पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और नवीन के शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस की माने तो जांच के दौरान पता चला कि दोनों गुटों का दिन में होली खेलते वक़्त झगड़ा हुआ था का बदला लेने के उद्देश्य से एक गुट के तीन लोगों ने नवीन, उम्र 40 साल की रात तक़रीबन 11 बजे चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और हमलाबर मौके से फरार हो गए। खबर के मुताबिक हमला करने तीन लोगों में से दो सगे भाई हैं जबकि एक अन्य हैं। पुलिस का कहना हैं कि आज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में सदर बल्ल्भगढ़ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज का लिया गया हैं।  

Related posts

सहकारी बैंकों के ऋणी सदस्यों व किसानों के लिए एकमुश्त अदायगी योजना-2019 की अंतिम तिथि 31 दिसंबर तक बढ़ा दी गई हैं। 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: फोन पर धमकी और घर पर पत्थरबाजी करके प्रत्येक महीने 35000 रूपए की रंगदारी मांगने वाले 3 आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

अनशनकारी महिलाओं की तबीयत हुई खराब, बीजेपी प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ करेंगे वोट

Ajit Sinha
//ofdrapiona.com/4/2220576
error: Content is protected !!