Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

सगाई के बाद हार्दिक संग बिग बॉस फेम नताशा की पहली होली, ससुराल में किया सेलिब्रेट

बिग बॉस फेम नताशा स्तांकोविक ने अपने मंगेतर हार्दिक पांड्या संग होली सेलिब्रेट की. कुछ समय पहले नताशा और हार्दिक की सगाई हुई थी. सगाई के बाद नताशा और हार्दिक का ये पहला होली सेलिब्रेशन है.नताशा ने हार्दिक की फैमिली के साथ होली का पर्व मनाया. इस मौके पर नताशा व्हाइट सलवार-पिंक पायजामा और पिंक दुपट्टे में नजर आईं.कपल नताशा और हार्दिक ने होली फेस्टिवल पर हल्के रंग लगाए. कह सकते हैं कि उन्होंने डीसेंट होली खेली.

नताशा की हार्दिक पांड्या की फैमिली से भी अच्छी पटती है. नताशा मंगेतर हार्दिक के भाई-भाभी संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. नताशा और हार्दिक की ये तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं.बता दें, नताशा और हार्दिक ने इस साल 1 जनवरी को सगाई की थी. उनकी सगाई की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं फैंस सरप्राइज्ड हो गए थे.हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ सगाई की फोटो शेयर करते हुए लिखा था-‘मैं तेरा, तू मेरी जान, सारा हिंदुस्तान. 1. 1. 2020. दोनों ने सगाई सेरेमनी दुबई में क्रूज पर की थी.नताशा ने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नच बलिए 9 में पार्टिसिपेट किया था. वहीं हार्दिक का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है. इनमें उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, परिणीति चोपड़ा और एली अवराम शामिल हैं.

Related posts

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने रात में रात्रि कर्फ्यू लागू करने की समीक्षा करने के लिए शहरभर का  दौरा किया।

Ajit Sinha

मुठभेड़ के बाद जितेंद्र गोगी बॉक्सर गिरोह के एक कुख्यात गैंगेस्टर संदीप उर्फ़ बसी अरेस्ट।

Ajit Sinha

प्रमुख पदों पर रह कर हेराफेरी में भी प्रमुख भूमिका निभा रेल कंपनी को 100 करोड़ रूपए का चुना लगाने वाले निदेशक अरेस्ट।

Ajit Sinha
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!