Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नॉएडा: पुलिस कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम लागू, सीपी आलोक सिंह ने की शुरुआत

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: कोरोना संकट के बीच गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने अफसरों के साथ ही आम लोगों को भी घर बैठे अपनी शिकायत और सुझाव साझा करने की सुविधा दी है। उन्होंने सोमवार को कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम की शुरुआत की गई है। इसके तहत फरियादी भी हर रोज सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक अपनी बात या शिकायत दर्ज करा सकते हैं।  

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि कोरोना संकट के कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतें होती हैं। आने-आने में कोविड-19 के संक्रमण का खतरा बना रहता है। यह खतरा अफसरों के साथ ही आम आदमी को भी है। ऐसे में लोग अपनी शिकायतें और सुझाव साझा नहीं कर पा रहे थे। इस समस्या के समाधान के लिए सोमवार को गौतमबुद्ध नगर में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम की शुरुआत की गई है। पुलिस आयुक्त ने बताया कि जनपद के थानों पर आने वाले फरियादी पूर्वाह्न 11 से दोपहर 12 बजे तक संबंधित अधिकारियों के समक्ष वर्चुअल मोड से मीटिंग कर अपनी बात या शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके साथ ही स्कैनर की सहायता से दस्तावेज या शिकायत पत्र आदि भी ऑनलाइन जमा किए जा सकेंगे।

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ अधिकारी और थाना प्रभारी भी आपस मे वर्चुअल मीटिंग कर सकेंगे। पुलिस आयुक्त ने थाना फेस- 3 और थाना रबूपुरा में आए फरियादियों से वर्चुअल जनसुनवाई भी की। इस मौके पर अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली, अपर पुलिस आयुक्त लॉ एंड आर्डर अखिलेश मीणा व जनपद में नियुक्त अन्य अधिकारी वर्चुअल मोड के माध्यम से मीटिंग में उपस्थित रहे।

Related posts

पुलिस मुठभेड़ में बाइक सवार शातिर लूटेरा घायल, कब्जे से लूटे हुए मोबाइल, बाइक, तमंचा, कारतूस बरामद।

Ajit Sinha

डेटिंग ऐप के माध्यम से दोस्ती करके हनी ट्रैप में फंसाकर रुपये ऐंठने के मामलों में युवती व उसका साथी रंगे हाथ गिरफ्तार।

Ajit Sinha

एनटीपीसी दादरी के डीजीएम एनटीपीसी के परिसर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, ब्रेजा गाड़ी और मोबाइल मिला

Ajit Sinha
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!