Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नॉएडा: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से पच्चीस हज़ार का इनामी बदमाश आजाद घायल, दूसरा फरार-देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना नालेज पार्क की पुलिस और बदमाशों के बीच शनिवार  देर रात को चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे गिराफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जबकि इसका एक साथी अंधेरे का फ़ायदा उठाकर फरार होने में सफल गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घायल हुए बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी बदमाश आज़ाद के रूप में हुई है, उस के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा, 315 बोर का एक जिन्दा कारतूस और स्पलेंडर मोटर साइकल बरामद की है। ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि एसएचओ नॉलेज पार्क पुलिस टीम के नासा गोल चक्कर पर वाहन चेकिंग कर रहे थे।

तभी दो सन्दिग्ध व्यक्ति स्प्लेंडर मोटर साइकिल पर सवार नासा गोल चक्कर से शारदा गोल चक्कर की तरफ जा रहे थे। जिन्हें टॉर्च का इशारा कर रुकने के लिए कहा था जो नहीं रुके, भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा किया तो गोल चक्कर से एलजी गोल चक्कर की तरफ मुड़ गए, तभी पुलिस की एक अन्य टीम को सामने से आता देखकर स्वयं को घिरा समझ पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाही में एक बदमाश के बाएं पैर की पिंडली पर गोली लगी।  जिससे वह घायल हो कर गिर पड़ा, दूसरा बदमाश पास में खाली खेतों में खड़ी झाड़ियों से घुस कर अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। 

एडीसीपी ने बताया कि घायल बदमाश ने पूछताछ पर अपना नाम आजाद  बताया, बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस, स्पलेंडर मोटरसाइकिल जो गाजियाबाद से चोरी की होना पाई गई  है, जबकि फरार बदमाश का नाम वाहिद बताया गया है।  आजाद पर दनकौर, गौतम बुध नगर व कोतवाली बुलंदशहर से लगभग आधा दर्जन चोरी आदि के मुकदमे पंजीकृत हैं तथा आजाद 2019 से थाना दनकौर के गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे   में वांछित चल रहा था जिस पर पूर्व से ही 25 हजार रुपये इनाम घोषित था।

Related posts

अपनी गाड़ी पर अपनी जाति लिखवाया, तो भरना पड़ेगा जुर्माना, गाड़ी भी हो सकती है सीज, पुलिस ने काटे 494 चलान    

Ajit Sinha

फरीदाबाद: घर में घुसकर देसी पिस्तौल की नोक पर बुजुर्ग महिला के साथ की गई लूट के मामले में थाना पल्ला की टीम ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

लूटपाट करने की नियत से दोस्त को गोली मारकर हत्या करने की वारदात को अन्जाम देने वाले शातिर आरोपित गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!