Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नॉएडा: मां की आवाज, मेरी नाबालिक बेटी के साथ गलत हुआ फिर स्कूल में उसकी हत्या कर दी गईं, सुनो सीपी साहब, देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: नोएडा के एक बोर्डिंग स्कूल में नबालिक छात्रा ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। 3 जुलाई को हुई यह घटना तब सुर्ख़ियो में आई जब छात्रा के माँ का एक विडियो तेजी से वायरल होने लगा ,जिसमे उसने बेटी के साथ अनहोनी होने के साथ स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है। बिना पुलिस को सूचना दिए ही गुपचुप तरीके से छात्रा का दाह संस्कार भी कर दिया। विडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले कि जांच शुरू कर दी। एडिशनल डीसीपी का कहना है, लड़की के साथ से सुसाइड नोट मिला है उससे ये मामला सुसाइड का लगता है। अगर परिजनो के पास कोई जानकारी है तो बताए हम मामले की जांच करेगे।  

बोर्डिंग स्कूल में 14 साल की यह छात्रा 10वीं में पढ़ती थी। उसकी आत्महत्या के बाद स्कूल प्रशासन ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही गुपचुप तरीके से छात्रा का दाह संस्कार भी कर दिया। छात्रा का परिवार हरियाणा में रहता है। उन्होंने अपनी बेटी का ऐडमिशन यहां पर एक साल पहले ही कराया था। कहा जा रहा है कि छात्रा का शव 3 जुलाई को छात्राओं के एक ग्रुप ने कक्षा में पंखे से लटकते पाया। छात्रा के पैरंट्स ने बताया कि वे लोग जब अपनी बेटी का बैग खाली कर रहे थे, उसी दौरान उसके अंदर से कागज मिले, जिसमें कुछ लिखा था। छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसे गलत समझा जाता है। उसका कोई दोस्त नहीं है। उसे अपनी जिंदगी से नफरत है। पेपर में सबसे ऊपर उसने लिखा, ‘मेरी जिंदगी का सबसे खराब दिन है यह। मेरे साथ सब गंदा व्यवहार करते हैं। मैं किसी से मिलना चाहती हूं।’ 

छात्रा की माँ का कहना है कि 3 जुलाई को उन्हें सुबह साढ़े पांच बजे फोन आया। उन्हें स्कूल आने को कहा गया। पैरंट्स ने पूछा लेकिन उन्हें कुछ नहीं बताया गया। उन्होंने स्कूल प्रशासन से कहा कि उनके पास नोएडा आने के लिए रुपये नहीं हैं तो स्कूल प्रशासन ने कहा कि वे आ जाएं उनका खर्चा वे दे देंगे। छात्रा के पैरंट्स स्कूल पहुंचे। पैरंट्स का आरोप है कि स्कूल पहुंचते ही उन लोगों के फोन जमा करा लिए गए और तब उन्हें उनकी बेटी के आत्महत्या करने की सूचना दी गई। स्कूल प्रबंधन तीन जुलाई को हुई इस घटना कि सूचना पुलिस को भी नही दी गई थी और छात्रा का गुपचुप दाह संस्कार कर दिया गया था। विडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले कि जांच शुरू कर दी। एडिशनल डीसीपी का कहना है, लड़की के साथ से सुसाइड नोट तो मिला है उसमें स्पष्ट लिखा है मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है सुसाइड नोट में छात्रा अपने परिवार कि कुछ बाते लिखी है और परिवार कि समस्या का जिक्र किया है। ये मामला सुसाइड का लगता है। फिर भी हमने उनके माँ-पिता का से कहा अगर परिजनो के पास कोई जानकारी है तो बताए हम मामले की जांच करेगे।  
ReplyForward

Related posts

होली के दिन आमजनों को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से पुलिस ने 2176 वाहनों के चालान किए हैं।

Ajit Sinha

साईबर सैल ने चोरी व गुम हुए 49 मोबाईल फोन को साईबर सिस्टम की मदद से ढूंढ निकाला: डीएसपी

Ajit Sinha

करोड़ों की लूट का सनसनीखेज खुलासा, कारोबारी के कर्मचारी ने अपने रिश्तेदार के साथ मिल कर रची थी झूठी लूट की साजिश।

Ajit Sinha
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!