Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने, आज फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर का पदभार संभाला।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने,आज फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर का पदभार संभाला। नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा के फरीदाबाद आगमन पर पुलिस कमिश्नर कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। पहले ही दिन,जनसुनवाई के लिए इंतजार कर रहे लोगों से हुए रूबरू। इस खास अवसर पर डीसीपी मुख्यालय ,एनआईटी श्रीमती अंशु सिंगला, डीसीपी बल्लभगढ़ जयबीर सिंह, डीसीपी सेंट्रल मुकेश मल्होत्रा, डीसीपी ट्रैफिक सुरेश कुमार ने गुलदस्ता भेंट कर उन्हें स्वागत किया। इस मौके पर एसीपी हेड क्वार्टर आदर्शदीप सिंह, एसीपी क्राइम अनिल यादव, एसीपी अशोक कुमार, एसीपी पृथ्वी सिहं, एसीपी महेंद्र वर्मा, एसीपी जयपाल सिंह भी स्वागत के दौरान पुलिस कमिश्नर कार्यालय में मौजूद थे।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा ने पदभार ग्रहण करने के बाद फरीदाबाद पुलिस के सभी अधिकारियों के साथ बैठक की और क्षेत्र में पुलिसिंग की जानकारी लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। विकास कुमार ने पदभार संभालते ही कार्यालय में जनसुनवाई के अंतर्गत आगन्तुकों और पीड़ितों से मिलकर उनकी समस्या का समाधान करने की पहल की। पुलिस महानिरीक्षक विकास कुमार अरोड़ा 1998 बैच, हरियाणा कैडर के आईपीएस अधिकारी हैं। आईपीएस विकास कुमार अरोड़ा इससे पहले साउथ रेंज रेवाड़ी में बतौर आईजी तैनात थे। जो हाल ही में हुए स्थानांतरण पर फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर नियुक्त किए गए हैं। विकास कुमार अरोड़ा पूर्व में भिवानी, रेवाड़ी, सिरसा, झज्जर, यमुनानगर, हिसार में एसपी के रूप में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। इसके अलावा ये गुरूग्राम के डीसीपी, हरियाणा यातायात करनाल में एसपी ट्रैफिक भी रह चुके हैं। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भी इन्होंने अपनी सेवा दी है। नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर पूर्व में भी फरीदाबाद में वर्ष 2011 में बतौर ज्वाइंट सीपी रह चुके हैं। इसीलिए वे फरीदाबाद की भौगोलिक स्थिति व पुलिस की कार्यप्रणाली से भलीभांति अवगत हैं। फरीदाबाद पुलिस उनके मार्गदर्शन में जनता के साथ तालमेल रखते हुए आपराधिक गतिविधियों और अपराध पर अंकुश लगाने की अपने प्रयास और भी बेहतर करेगी। नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर का फरीदाबाद सहित पूरे हरियाणा मे बेहतर पुलिसिंग के लिए जाने जाते हैं।

Related posts

पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास वर्मा एडवोकेट के घर जलपान पर पहुंचे

Ajit Sinha

फरीदाबाद: ग्रीन फील्ड कॉलोनी से दो प्रॉपर्टी डीलर,1 बाउंसर सहित 4 लोगों को 6 पिस्टल और 40 जिंदा कारतूस सहित पकड़े गए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : भारतीय सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश न्यायमूर्ति ए.के. सीकरी ने आज सैक्टर-12 जिला न्यायालय परिसर में नवनिर्मित अतिरिक्त न्यायालय भवन का उद्घाटन किया

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x