Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

नए सीपी राकेश बोले, अपराधी अपना दशा और दिशा दोनों ही बदल लें, वरना उन्हें उनके निर्धारित स्थान पर भेज दिया जाएगा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: देर रात के वक़्त जिनके पास घर तक पहुंचने लिए कोई साधन नहीं हैं, और किसी वाहन पर कोई भी इंसान अपने आपको असुरक्षित महसूस करते हैं, ऐसे सभी लोगों को अब सुरक्षित उनके घरों तक पुलिस पहुंचाएगी, आज ये शब्द नए पुलिस कमिश्नर राकेश कुमार आर्य ने सेक्टर -21 सी स्थित अपने कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में उस समय कहे , जब वह पत्रकारों के साथ पहली बार रू बरु हो रहे थे। इस दौरान आर्य ने यह भी कहा कि किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्सा नहीं जाएगा, इसके लिए वह अपना दशा और दिशा दोनों ही पूर्ण रूप से बदल लें, अन्यथा एक-एक अपराधियों को चुन -चुन कर उनके सही स्थानों तक पहुंचा दिया जाएगा।

आर्य ने आज पत्रकारों से सुझाव लेने के बाद ये भी कहा कि थानों और चौकियों में शिकायत देने के बाद,उसका एंक्लोजमेंट अवश्य ले,पर समय अनुसार कार्रवाई नहीं होती हैं,इसके बाद सम्बंधित ज़ोन के डीसीपी से अवश्य मिले,उन्हें इसके लिए विशेषधिकार दिए गए हैं। इसके बाद उन्हें इंसाफ किसी कारण वंश नहीं मिल रहा हैं, वह कभी उनसे मिल सकते हैं। क्यूंकि उन्हें इंसाफ देना,और आमजनों को सुरक्षित रखना उनकी जिम्मेदारी हैं। इसके लिए सरकार ने सुबह के 11 बजे से 1 बजे तक का समय निर्धारित किया हुआ हैं,इसके बाद भी कभी भी कोई भी जरूरतमंद इंसान उनसे मिल सकते हैं. इसके बाद भी ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चलता रहे , इस दिशा में ट्रैफिक टीम बेहतर काम कर रही हैं, जरूरत हैं , और बेहतर बनाने की, इसके लिए सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को तुरत हटाने की, जो जल्द ही किया जाएगा। उन्होनें यह भी कहा शहर की घटना -दुर्घटना, या रिश्वत खोरी, चल रहे अवैध धंधा, की सूचना प्राप्त करने, उसकी जांच, और कार्रवाई करने के लिए पत्रकारों का एक व्हाट्सएप्प ग्रुप बनाया जाएगा, जिनका मैसेज सीधा उनके पास पहुंचेगा। इससे बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगेगा।

Related posts

हरियाणा पुलिस ने 32.5 किलोग्राम ’चूरापोस्त’ के साथ दो आरोपित अरेस्ट 

Ajit Sinha

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अन्तर्राजीय ड्रग गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 करोड़ के हेरोइन के साथ 3 को किया अरेस्ट

Ajit Sinha

हरियाणा के गठन के बाद से पहली बार राज्य में 2576.88 एलयू (लाख यूनिट) रिकॉर्ड बिजली की खपत हुई है-बिजली मंत्री

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x