Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

गुरूद्वारा से यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा उपलब्ध करवाई गई मोबाइल वैन को किया रवाना, जरुरत मंद लोगों को मिलेगा फायदा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:केंद्रीय सामाजिक एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व उपायुक्त यशपाल ने वीरवार को सेक्टर-15 स्थित गुरूद्वारा से यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा उपलब्ध करवाई गई मोबाइल वैन को रवाना किया। यह मोबाइल वैन जिला के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को पका खाना उपलब्ध करवाएगी। साथ ही अगर किसी जगह पर डाक्टर्स व नर्सेस को पीपीई किट या मास्क आदि की जरूरत है तो इस गाड़ी द्वारा पहुंचाया जाएगा। केंद्रीय राज्य मंत्री ने बताया कि सिख समाज हमेशा लोगों की भलाई के लिए कार्य करता रहा है।
देश व दुनिया में इस मुश्किल समय में सिख समाज आगे आकर भूखे लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहा है। सेक्टर-15 स्थित गुरूद्वारे से प्रतिदिन अनेक समाज सेवी संस्थाओं के सहयोग से करीब 40 हजार खाने के पैकेट्स तैयार कर प्रतिदिन जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह मोबाइल वैन यूनाईटेड सिख संस्था द्वारा चलाई जाएगी तथा इसका सभी प्रकार का खर्च भी संस्था की ओर से वहन किया जाएगा। इस अवसर पर संस्था के निदेशक जसमीत सिंह भी उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद : बल्लभगढ़ क्राइम ब्रांच ने 55 लाख रूपए के ओप्पो मोबाइल कंपनी की 390 मोबाइल फोन के साथ एक चोर को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने आज गांव अरुआ में आमजनों की समस्याएं सुनी और जल्द ही हल कराने का आश्वासन दिया।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: साइकिलिंग को प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित की गई साइकिल रैली।

Ajit Sinha
//kauraishojy.com/4/2220576
error: Content is protected !!