Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

हजारों करोड़ का चूना लगा चुके हैं कुछ भ्रष्ट अधिकारी, पराशर ने लिखा सीएम को पत्र

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:अगर कुछ भ्रष्ट अधिकारी करोड़ों का गोलमाल न करें तो हरियाणा सरकार को प्रदेश में विकास कार्य करवाने के लिए किसी से कर्ज लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। ये कहना है बार एसोशिएशन के पूर्व प्रधान एवं न्यायिक सुधार संघर्ष समिति के अध्यक्ष एलएन पाराशर का जिन्होंने ओदंती घोटाले में आगे खुलासा करते हुए कहा कि फरीदाबाद में ये बड़ा घोटाला करने वाला पूरा एक गैंग है और इस गैंग में सेल टैक्स विभाग के कुछ भ्रष्ट अधिकारी भी शामिल हैं। वकील पाराशर ने कहा कि सेक्टर- 12 में तो हलके वाहन पहुँचते हैं, बड़े वाहन तो फरीदाबाद में लगभग चार जगहों पर बनाई गई गुप्त पार्किंग ( गोदाम ) में पहुँचते हैं और यहीं अधिकारी वाहन मालिकों से ओदंती यानि वसूली करने पहुँचते हैं।

पराशर ने कहा कि बदरपुर बार्डर के पास रात्रि में 70 से 100 के करीब बड़ी गाड़ियां खड़ी होती हैं जिन गाड़ियों में करोड़ों का माल होता है और इस माल का कोई टैक्स नहीं होता और रात्रि 10 बजे के बाद ये गाड़ियां फरीदाबाद में प्रवेश करती हैं। इनमे जो पहले से काम कर रहे होते हैं उनकी अधिकारियों से मंथली बंधी हुई होती है और जो नए होते हैं उनकी गाड़ियों को पकड़ लिया जाता है। गाड़ियों को पकड़ने के बाद अधिकारी उन गाड़ियों को गुप्त रूप से बनी पार्किंग में भेज देते हैं यहाँ मंडावली होती है। पराशर बताया कि गुप्त पार्किंग में गाड़ियां जितने दिन खड़ी होती हैं, प्रति गाड़ी 500 से 1000 रूपये रोज लिए जाते हैं और गाड़ी मालिको को इसकी कोई रसीद नहीं दी जाती। पार्किंग के साथ साथ यहाँ गोदाम भी बनी है जहाँ कीमती वस्तुओं को इधर उधर किया जाता है और इन गोदामो में आम आदमी की इंट्री नहीं हो सकती क्यू कि गोदाम चलाते वाले बड़े माफिया लोग हैं।



पाराशर ने कहा कि बड़ी गाड़ियों में जो कीमती चीजें लाई जाती हैं उनका टैक्स नहीं कटवाया जाता और गैंग के लोग हर रोज सरकार को पांच करोड़ से ज्यादा के टैक्स का चूना लगाते हैं। पाराशर ने कहा कि बुधवार भी उन्होंने बिना नंबर वाली गाड़ियां देखीं। उन्होंने कहा बिना नंबर वाली गाड़ियों में दो नंबर का माल फरीदाबाद में लाया जाता है। उन्होंने कहा कि बिना नंबर वाली गाड़ियां ट्रैफिक पुलिस थाने में होनी चाहिए। इन गोदामों में नहीं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में ये घोटाला काफी समय से चल रह्य है और अब तक हजारों करोड़ के टैक्स का चूना सरकार को लगाया जा चुका है। उन्होंने कहा कि गुप्त पार्किंग के बारे में उन्हें अब तक जो सूचना मिली है उनके एक चार नंबर में है, एक नीलम बाटा रोड पर है और कई अन्य जगहों पर भी हैं। वकील पाराशर ने बताया कि मैंने मुख्य्मंत्री हरियाणा, मुख्य सचिव हरियाणा, डीजीपी हरियाणा, सीपी फरीदाबाद को पत्र लिख उनसे मांग की है कि इस बड़े घोटाले की तुरंत जांच करवाई जाए और सरकार को हजारों करोड़ के टैक्स का चूना लगाने वाले अधिकारियों और उनके ओदंती गैंग पर कार्यवाही की जाए। पाराशर ने कहा कि इस घोटाले से जुड़े कई सबूत उनके पास हैं और जरूरत पड़ने पर अधिकारियों के समक्ष सभी सबूत पेश किए जाएंगे।

Related posts

फरीदाबाद: केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल ने सेक्टर -31 के कम्युनिटी सेंटर में दिव्यांग जनों को 200 मोटर इज ट्राई साइकिल बाटें।

Ajit Sinha

फरीदाबाद में आसपास के प्रदेशों व जिलों से आवागमन करने वाले सरकारी कर्मचारियों एवं आम व्यक्तियों पर लगा प्रतिबंध: डीसी

Ajit Sinha

फरीदाबाद : वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने आज गांव अरुआ में आमजनों की समस्याएं सुनी और जल्द ही हल कराने का आश्वासन दिया।

Ajit Sinha
//shulugoo.net/4/2220576
error: Content is protected !!