Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश फरीदाबाद

मथुरा: तीर्थ श्रद्धालुओं के लिए नए बस स्टैंड मथुरा पर की गई पेयजल की व्यवस्था- श्वेता शर्मा 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
मथुरा:आज ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति रजि महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम वार्ड नंबर 66 की पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने नए बस स्टैंड पर बोरवेल का किया शुभारंभ। गर्मी के समय में नए बस स्टैंड मथुरा पर पानी के लिए तीर्थ श्रद्धालु जगह जगह भटक पड़ता था।  इस समस्या को लेकर वार्ड नंबर-66 पार्षद महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा के द्वारा इस समस्याओं को मध्य नजर रखते हुए अपने अथक प्रयासों के बाद  मथुरा नगर निगम के सहयोग से अतिक्रमण हटवाते हुए लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने हेतु एक बोरवेल का शुभारंभ किया गया। 
इस बोरवेल से लोगों को पेयजल उपलब्ध होगा साथ ही लोगों को किसी भी पर्व पर बस स्टैंड पर आने वाले श्रद्धालुओं को पेयजल के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। बोरवेल का शुभारंभ करते हुए पार्षद व प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा इस बोरवेल के लिए मैंने ढाई वर्ष का संघर्ष किया। क्योंकि रोडवेज विभाग ने  कोई सहायता नहीं की  और जहां पर जगह मिली वहां पर लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया हुआ था। 

उसको आज खाली करवाते हुए बोरवेल लगाया जा रहा है यहां पर आने वाले समय में श्रद्धालुओं के लिए पेयजल की व्यवस्था सुचारू रूप से की जाएगी खास तौर पर ब्रज में मनाने वाले पर्व पर जब भीड़ अधिक रहेगी। इसका लाभ श्रद्धालुओं को मिलेगा। इस अवसर पर ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के प्रदेश सचिव प्रदीप शर्मा, वार्ड नंबर- 52 के पार्षद प्रतिनिधि राजीव राज पाठक, शशांक शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।         

Related posts

फरीदाबाद :एसएसबी हॉस्पिटल ने अंतर्राष्ट्रीय नर्सिंग डे पर किया कार्यक्रम का आयोजन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :बड़खल क्राइम ब्रांच ने फेसबुक पर देशी कट्टे के साथ अपना फोटो अपलोड कर शहर में दहशत फ़ैलाने के आरोप में तीन लड़के गिरफतर।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : राजेश की दोस्तों द्वारा हत्या किए जाने के मामले में थाना मुजेसर में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज

Ajit Sinha
//kirteexe.tv/4/2220576
error: Content is protected !!