Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश फरीदाबाद

मथुरा: तीर्थ श्रद्धालुओं के लिए नए बस स्टैंड मथुरा पर की गई पेयजल की व्यवस्था- श्वेता शर्मा 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
मथुरा:आज ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति रजि महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष व नगर निगम वार्ड नंबर 66 की पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा ने नए बस स्टैंड पर बोरवेल का किया शुभारंभ। गर्मी के समय में नए बस स्टैंड मथुरा पर पानी के लिए तीर्थ श्रद्धालु जगह जगह भटक पड़ता था।  इस समस्या को लेकर वार्ड नंबर-66 पार्षद महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा के द्वारा इस समस्याओं को मध्य नजर रखते हुए अपने अथक प्रयासों के बाद  मथुरा नगर निगम के सहयोग से अतिक्रमण हटवाते हुए लोगों को पेयजल उपलब्ध कराने हेतु एक बोरवेल का शुभारंभ किया गया। 
इस बोरवेल से लोगों को पेयजल उपलब्ध होगा साथ ही लोगों को किसी भी पर्व पर बस स्टैंड पर आने वाले श्रद्धालुओं को पेयजल के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। बोरवेल का शुभारंभ करते हुए पार्षद व प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा इस बोरवेल के लिए मैंने ढाई वर्ष का संघर्ष किया। क्योंकि रोडवेज विभाग ने  कोई सहायता नहीं की  और जहां पर जगह मिली वहां पर लोगों के द्वारा अतिक्रमण किया हुआ था। 

उसको आज खाली करवाते हुए बोरवेल लगाया जा रहा है यहां पर आने वाले समय में श्रद्धालुओं के लिए पेयजल की व्यवस्था सुचारू रूप से की जाएगी खास तौर पर ब्रज में मनाने वाले पर्व पर जब भीड़ अधिक रहेगी। इसका लाभ श्रद्धालुओं को मिलेगा। इस अवसर पर ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जन जागरूकता समिति के प्रदेश सचिव प्रदीप शर्मा, वार्ड नंबर- 52 के पार्षद प्रतिनिधि राजीव राज पाठक, शशांक शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।         

Related posts

किताबें मनुष्य को नैतिकता का पाठ पढ़ाती हैं, अच्छी किताबें अच्छा मनुष्य बनाती है -मनोहर लाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद ब्रेकिंग: ख़ुशी से उछले कांग्रेसी, कर्नाटक में हुई महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार पर जनता की जीत : भूपेंद्र हुड्डा

Ajit Sinha

फरीदाबाद:खोरी में प्रशासन की पहल का दिखा असर, लोगों ने खुद उठाना शुरू किया मलबा।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!