Athrav – Online News Portal
Uncategorized

महेंद्रगढ़ :कोर्ट परिसर में ताबड़ तोड़ फायरिंग कर बदमाशों ने हत्या व लूट के आरोपी को पुलिस के चंगुल से छुड़ा ले गए, 4 पुलिस कर्मी जख्मी।

 
 विनीत पंसारी की रिपोर्ट 
महेंद्रगढ़ : जिला कोर्ट परिसर में नारनौल के नसीबपुर जेल  से आज पेशी पर आये कैदी को छुड़ाने के लिए 8 से 10 हथियारो से लैस   हमलवारों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया।  हमलावरों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग की और  लूटपाट और हत्या के जैसे कई मामलो में आरोपी विक्रम  उर्फ़ पपला को छुड़ाकर ले गए । हमले में चार पुलिस कर्मी  घायल हो गए जिनमे से एक की हालात गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस प्रशासन कितने भी सुरक्षा व्यवस्था के दावे करले लेकिन  सभी व्यवस्था कागजो तक ही सिमित है।  ताजा मामला महेंद्रगढ़ कोर्ट परिसर में देखने को मिला।  नारनौल के नसीबपुर  जेल से पेशी पर लाये। वही वारदात में घायल पुलिसकर्मी राहुल ने बताया कि वो सीजेएम का गनमैन है। जब कैदियों को लेकर गाडी आई तो वो उनकी सहायता के लिए कैदियों को गाडी में से उत्तरवाने के लिए गया था।  जैसे ही तीसरे नंबर पर कैदी विक्रम उर्फ़ पपला को उतारने लगे तब हथियारों से लैस  हमलवारों ने उन पर ताबड़ तोड़ गोलिया चला दी जिसमे चार पुलिस कर्मियों को गोली लगी और हमलवार कैदी को छुड़ा ले गए। घायल पुलिस कर्मियों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया गया।
        घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पर पंहुचे व जिले भर में नाकाबंदी की गई परन्तु बदमाश भागने में कामयाब रहे और पुलिस हाथ मलती  रह गई।  इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आईजी सी एस  राव  ने मौका का मुआयना किया।  वही आईजी ने उच्चअधिकारियों की बैठक ली।  पुलिस ने बदमासों को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया गया है। टीमों द्वारा  हरियाणा राज्य के साथ -साथ राजस्थान में भी छापेमारी की जाएगी  और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।
 

Related posts

फरीदाबाद :पर्वतीया कालोनी के एक मकान में पिस्तौल की नोंक पर तीन लूटेरे लाखों रुपए के गहने व नगदी लूट कर फरार हो गए।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सेक्टर -9 अपने कार्यालय के प्रागण में 70 वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने झंडा फहराया

Ajit Sinha

न्यूयार्क में ट्रंप के समर्थक और विरोधी प्रदर्शकारी आमने-सामने

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//awhauchoa.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x