Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की किल्लत होगी दूर ,लगेंगें बिजली के 7 नए ट्रांसफार्मर: वीरेंद्र भड़ाना

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैल्फेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने आज बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान को एक ज्ञापन सौपा। इस ज्ञापन में पिछले दस दिनों से लगातार चल रहीं बिजली की आंख-मिचौली जैसी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया और कालोनी में 7 नए ट्रांसफार्मर लगाएं जाने की मांग की, जिसे बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान ने उनकी मांगों को मान ली हैं और उन्हें आश्वस्त किया कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी, इस कालोनी का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

प्रधान वीरेंद्र भड़ाना का कहना हैं कि लगभग पिछले दस दिनों से ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की आंख -मिचौली का खेल चला आ रहा था जिससे इस कालोनी की जनता बेहद परेशान थी. यहां तक की घर फ्रीज और एसी भी काम नहीं कर पा रहे थे जिसके चलते इस चिलचिलाती गर्मियों में लोग दिन भर काम -धंधे करने के बाद, जब अपने घर लौटते तो उन्हें बिजली नहीं मिलती थी. के कारण रात -रात भर लोग जागते रहने के मजबूर हो गए। उनका कहना हैं कि इस तरह की लगातार मिल रही शिकायतों को उन्हें गंभीरता से लेते हुए आज अपने टीम के साथ अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान से मिलने के लिए सेक्टर -23 स्थित उनके कार्यालय में पहुंच गए और ग्रीन फिल्ड कालोनी में हो बिजली की समस्याओं से उन्हें बारिकी से अवगत कराया।



बातचीत के दौरान उन्होनें अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान को बताया कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में पीछे नए ट्रांसफार्मर लगने थे जिनमें से मात्र 6 ट्रांसफार्मर लगाए गए थे उनमें 3 ट्रांसफार्मर रह गए थे। इन तीनों ट्रांसफार्मर के साथ -साथ 4 नए और ट्रांसफार्मर लगाए जाए। यानी कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में अब 7 नए ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगे। इससे ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की कतई किल्लत नहीं रहेगी। उनका कहना हैं कि अधिशासी अभियंता प्रदीप चौहान ने उनकी मांगों को मान लिया हैं और उन्हें आश्वश्त किया हैं कि जल्द ही ग्रीन फिल्ड कालोनी में 7 नए ट्रांसफार्मर लगा दिए जायेंगें और ग्रीन फिल्ड कालोनी में बिजली की कमी बिल्कुल नहीं होने दी जाएगी। इस अवसर पर उनके साथ हेमंत गोगिया , डा. निर्मल राणा , पारुल बाबा , संगीता अग्रवाल , रमा अरोड़ा , नंदी , विनोद सहगल ,पवन तुलसियान ,सुभाष सचदेवा , सुप्रिया के अलावा आदि लोग मौजूद थे।

Related posts

हरियाणा में एसीएस स्तर के अधिकारियों को मिलेंगे इलेक्ट्रिक वाहन – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

फरीदाबाद: स्मार्ट पैमाइश, स्मार्ट मीटर और बिलिंग सिस्टम के साथ इसके इंटरफेस के बारे में दी बुनियादी जानकारी

Ajit Sinha

फरीदाबाद: भाजपा सरकार ने स्मार्ट सिटी को बनाया कूड़ा सिटी : सुमित गौड़

Ajit Sinha
//psuftoum.com/4/2220576
error: Content is protected !!