Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

लेडी सब इंस्पेक्टर की हत्या, थोड़ी देर बाद आरोपी बैचमेट ने भी की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

दिल्ली के रोहिणी इलाके में महिला सब इंस्पेक्टर की शुक्रवार देर रात हत्या कर दी गई. इस हत्या का आरोप पीएसआई दीपांशु पर था. उसने भी खुदकुशी कर ली है. करनाल के पास एक गाड़ी में दीपांशु की लाश मिली है. आरोपी ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारी है, जिस पिस्टल से महिला पीएसआई को गोली मारी गई थी.पुलिस के मुताबिक, महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत और दीपांशु ने 2018 में दिल्ली पुलिस ज्वॉइन किया था. दोनों बैचमेट थे. अभी पुलिस यह जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से दीपांशु ने प्रीति को गोली मारी. दरअसल राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे महिला सब-इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत की एक शख्स ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. प्रीति पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में तैनात थीं.

रात के वक्त वो अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद मेट्रो से पूर्वी रोहिणी मेट्रो स्टेशन पहुंची थीं और फिर पैदल ही अपने घर की निकलीं.जब मेट्रो स्टेशन से केवल 50 मीटर ही आगे बढ़ीं, तभी पीछे से एक शख्स  ने प्रीती पर गोलियां चला दी. तीन राउंड की गोलीबारी में दो गोली प्रीती को लगी, जबकि एक बगल से जा रही कार के पिछले शीशे में जा लगी .प्रीति को एक गोली सिर में लगी थी. इसके बाद प्रीति वहीं गिर गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई.इसके तुरंत बाद हमलावर मौके से भाग गया. मौके से ही किसी ने पुलिस को 112 पर कॉल कर वारदात की जानकारी दी.



पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच की, तो उन्हें पता लगा कि मरने वाली महिला सब-इंस्पेक्टर हैं. मौके पर फोरेंसिक टीम भी बुलाई गई. फोरेंसिक टीम ने मौके से काफी सुराग जुटाए हैं.जिस जगह पर प्रीति की हत्या हुई वहां से प्रीति का घर पास में ही था. सोनीपत की रहने वाली प्रीति किराए पर घर लेकर रोहिणी में रहती थीं. पुलिस को मौके से कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिनसे साफ हुआ है कि आरोपी अकेले था और पैदल ही था . सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक पुलिस ने दावा किया है कि वो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी. अब आरोपी ने खुदकुशी कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related posts

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज आंध्रा प्रदेश ने कुर्नूल में आयोजित प्रेस वार्ता में इंग्लिश में पत्रकारों से की बातचीत- सुने वीडियो में।

Ajit Sinha

पाकिस्तान एंव दुबई से जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी मांगने वाले गिरोह का पर्दाफाश -4 अरेस्ट।

Ajit Sinha

चंपई सोरेन को सरकार बनाने का न्योता ना देना संविधान की अवमानना एवं जनमत को नकारना है- खरगे

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!