Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

बचपन को अलग-अलग प्रस्तुतियों के द्वारा आनंदमय व हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:ग्रेटर फरीदाबाद स्थित मिलेनियम वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में ode to joy कार्यक्रम में छात्रों के बचपन को अलग-अलग प्रस्तुतियों के द्वारा आनंदमय व हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्या अतिथि श्रीमती बिंदु राणा, अध्यक्ष राजेंदर गोयल, निदेशक मदन गोयल तथा प्रधानाचार्या संगीता धमीजा व अन्य गणमान्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित करके की गई तथा ज्ञानदायिनी सरस्वती मंत्र का उच्चारण किया गया । तत्पश्चात स्कूल प्रार्थना करने के उपरांत अपनी संस्कृति को ध्यान में रखते हुए मुख्य अतिथियों का भव्य स्वागत किया गया। श्रीमती बिंदु राणा मिलेनियम स्कूल की सभी शाखाओं की सी.इ.ओ.हैं तथा मिलेनियम की सभी पुस्तकें उनके द्वारा पूरी सूझ – बूझ के साथ छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए प्रकाशित की गई हैं ।



कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए प्री-प्राइमरी के नन्हें छात्रों द्वारा बूगी – वूगी&# डांस प्रस्तुत किया गया । मिलेनियम के अन्य छात्रों द्वारा ताइक्वांडो की अद्भुत प्रस्तुति दी गईऔर बताया गया कि ताइक्वांडो आत्मरक्षा का सबसे बड़ा कवच है। ज़ुम्बा में छात्रों ने सभी का मन मोह लिया । कार्यक्रम को और अधिक रोचक बनाने के लिए छात्रों ने “It’s beautiful day” गाना गया तथा “Making of Ode To Joy” के द्वारा इस कार्यक्रम में होने वाली प्रस्तुतियों की झलक दी।

कार्यक्रम को आनंद से भरपूर व रोचक बनाने के साथ छात्रों ने “बेटियों को शिक्षित करने व लड़कों के समान अधिकार देने के लिए एक लघु नाटिका” के माध्यम से लोगों तक यह सन्देश पहुँचाया । इसके उपरांत छात्रों ने ग्रैंड फिनाले में “मिलेनियम बैंड” पेश किया । अंत में एक बार फिर छात्रों ने मंच पर उतरकर राष्ट्रीय गान गाकर कार्यक्रम की समाप्ति की और तह दिल से सबका धन्यवाद किया ।

Related posts

किस्मत ने मैकेनिक से उद्योगपति, भारतीय जनता पार्टी ने कार्यकर्ता से नेता बना दिया,अब विधायक बनने की बारी हैं : नरेंद्र गुप्ता    

Ajit Sinha

फरीदाबाद: औद्योगिक हब बनकर उभरा हरियाणा, प्रदेश के बेहतर माहौल में लगातार आकर्षित हो रहे उद्योग : मूलचंद शर्मा

Ajit Sinha

फरीदाबाद:ग्रीन फील्ड रेसिडेंट्स वेलफेयर सोसायटी का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री , उप- मुख्यमंत्री और बिजली मंत्री से मिला

Ajit Sinha
//kaushooptawo.net/4/2220576
error: Content is protected !!