Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

कृष्णा कोटियन सिल्वर स्क्रीन पर ‘गांधी गोडसे – एक युद्ध’ के साथ 2023 की शुरुआत करेंगे।

अजीत सिन्हा / नई दिल्ली 
मराठी फिल्म ‘बाल भारती’ के साथ पिछले साल का अंत करने वाले अभिनेता कृष्णा कोटियन अपनी अगली रिलीज ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने मौलाना अब्दुल कलाम आजाद का किरदार निभाया है। फिल्म ‘दरबार’ में रजनीकांत के साथ 51 साल की उम्र में अपनी शुरुआत करने वाले अभिनेता को पिछले साल दृश्यम 2, फिजिक्स वाला, क्रिमिनल जस्टिस 3, रॉकेट बॉयज, अवरोध 2 और द बेस्टसेलर में देखा गया था।

एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए अभिनेता ने कहा, “कहानी बहुत ताजा है और कुछ ऐसा है जो अनसुना है। यह दर्शकों को सभी दृष्टिकोणों से सोचने पर मजबूर कर देगा। साथ ही राज कुमार संतोषी के साथ काम करना अपने आप में एक एक्टिंग स्कूल जैसा है। मौलाना अब्दुल कलाम आज़ाद अभिनय करने के लिए एक दिलचस्प चरित्र था क्योंकि उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं लिखा गया है और ऐतिहासिक पात्रों को चित्रित करने में बहुत विशेष ध्यान रखना होता है। मैं इस परियोजना के साथ जुड़कर खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे समान रूप से पसंद करेंगे।

दिसंबर 2022 के महीने में कृष्णा की दो रिलीज़ हुईं – स्फीयर ओरिजिन्स मराठी पारिवारिक मनोरंजन फिल्म बाल भारती – जिसमें प्रोजेक्ट कंसल्टेंट भी थे और दूसरी थी अमेज़ॉन की फिजिक्सवाला । “एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा उन विषयों के लिए भूखा हूँ जो सामाजिक रूप से प्रासंगिक हैं। जब से मैंने अपनी यात्रा शुरू की ,  सादगी और मनोरंजन के गुण ऐसे जादुई तत्व हैं जिनकी मैंने हमेशा तलाश की ।

भगवान दयालु हैं और इस समय मेरे हाथ काम से भरे हुए हैं – मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना प्यार बरसाना जारी रखेंगे जैसा कि उन्होंने अतीत में हमेशा किया है और मैं उसी ईमानदारी और उत्साह के साथ उनका मनोरंजन करना जारी रखूंगा चाहे बड़ा हो या छोटा।” कृष्णा ने अपनी बात समाप्त करते हुए कहा। 51 साल की उम्र में कॉर्पोरेट जगत से लेकर मनोरंजन तक अभिनेता की यात्रा, आने वाली चुनौतियों की परवाह किए बिना अपने सपनों का पालन करने के लिए कई लोगों को प्रोत्साहित करती है।2023 में कृष्णा चोर निकल के भागा, आदि पुरुष, सैम बहादुर और एक अनाम धर्मा प्रोडक्शन्स के मूवी में दिखाई देंगे।

Related posts

पीएम नरेंद्र मोदी ओलम्पिक पदक विजेताओं और खेलने वाले सभी खिलाडियों से मिले और अपनों की तरह बात की -देखें शानदार वीडियो

Ajit Sinha

सीएम अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 10,000 बेड वाले सरदार पटेल कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया

Ajit Sinha

राजनाथ सिंह और नरेंद्र तोमर से मिलकर दुष्यंत चौटाला ने कहा, एमएसपी की गारंटी रहेगी

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ewhareey.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x