Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली

शख्स को बेरहमी से पीटते रहे, और फोन पर उसके परिवार से 30000 रूपए मांगते रहे, जब वो मर गया तो फरार हो गए -अरेस्ट।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की एनआर-II, क्राइम ब्रांच की एक टीम ने आज एक आरोपित गौतम कुमार, 23 साल, निवासी ए-ब्लॉक, जेजे कॉलोनी, भलस्वा डेयरी, दिल्ली को गिरफ्तार किया है, जो मुकदमा नंबर – 857/2022 के तहत दर्ज एक हत्या के मामले में मुख्य आरोपित था। इसे दिनांक 28 अक्टूबर 2022, भारतीय दंड संहिता की धारा 302/34 आईपीसी, पीएस भलस्वा डेयरी, दिल्ली में दर्ज मुकदमे में अरेस्ट किया गया हैं। ये आरोपित तीन माह से अधिक समय से अपनी गिरफ्तारी से बच रहा था।

सूचना एवं संचालन:

दिल्ली पुलिस की एनआर-2,क्राइम ब्रांच के एएसआई सुनील को सूचना मिली कि थाना भलस्वा डेयरी के एक हत्याकांड में वांछित एक आरोपित  भलस्वा झील के पास आएगा। इस सूचना के आधार पर एसआई प्रदीप दहिया, एएसआई सुनील, एएसआई कुलभूषण, एएसआई अशोक व सिपाहीकी टीम बनी। इंस्पेक्टर विनोद के नेतृत्व में संदीप कुमार स्वामी और नरेंद्र सिंह की समग्र निगरानी एसीपी/एनआर-II विचित्र वीर, डीसीपी/अपराध और एसडी मिश्रा द्वारा गठित की गई थी। टीम ने भलस्वा झील के पास जाल बिछाया और आरोपित  को वहीं से पकड़ लिया। अरेस्ट आरोपित का नाम गौतम कुमार निवासी ए-ब्लॉक, जेजे कॉलोनी, भलस्वा डेयरी, दिल्ली है,जो पीएस भलस्वा डेयरी, दिल्ली में मुकदमा नंबर – 857/2022, दिनांक 28.10.2022 , भारतीय दंड संहिता की धारा 302/34 के तहत दर्ज एक हत्या के मामले में वांछित था। ।

पूछताछ:

अभियुक्त गौतम कुमार ने खुलासा किया कि उसका इस्तेकर उर्फ रॉकी,अजय, रिजवान के साथ अजहरुद्दीन उर्फ मोनू नाम के व्यक्ति से पैसे का विवाद था. ये सभी दिल्ली के भलस्वा डेयरी के रहने वाले हैं। 25-26.10.2022 की दरमियानी रात को वे अजरुद्दीन उर्फ मोनू से मिले और उसे पीटना शुरू कर दिया।उन्होंने फोन पर उसके घर पर फोन किया और उसके परिवार के सदस्यों से 30,000 रुपये लाने को कहा। इस बीच वे अजरुद्दीन उर्फ मोनू को पीटते रहे और बेहोशी की हालत में वहीं छोड़ गए। इस्तेकर @ रॉकी और अजय नामक दो आरोपित व्यक्तियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन आरोपित गौतम कुमार और रिजवान फरार थे।

Related posts

ब्रेकिंग: हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने (डीएचबीवीएन) के सहायक लाइनमैन 5000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों अरेस्ट किया है।

Ajit Sinha

बदलते युग की ये कैसी कहानी: डॉ. अर्चना शर्मा का निधन बेहद अफसोस जनक- डा. सारिका वर्मा

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने वाहन लूट गिरोह का किया पर्दाफाश, चार आरोपितों को किया गिरफ्तार।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x