Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय

केजरीवाल सरकार सबसे भ्रष्ट सरकार हैं,45 लाख खर्च करके प्लेन में चढ़ गुजरात जाते हैं,और ऑटो में बैठकर ड्रामा करते हैं-वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: डॉ. अजोय कुमार , पूर्व सांसद व इंचार्ज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआइसीसी) ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि एडवर्टाइजमेंट एंव एक्टर पार्टी है, आम आदमी पार्टी, ने बिज्ञापन के माध्यम से झूठे प्रचार किए हैं, बीते दो महीनों के अंदर पंजाब सरकार ने 38 करोड़ रूपए गुजरात के पेपर में बिज्ञापन दिए हैं, वैसे पंजाब सरकार को कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं हैं।

दिल्ली में बीते वर्ष 500 करोड़ रूपए का बिज्ञापन देकर दिल्ली के फेक मॉडल का प्रचार देश भर में किया हैं, दिल्ली में केजरीवाल ने कोई विकास कार्य नहीं हुए हैं, जो भी विकास कार्य दिखाई दे रहा हैं , वह सब शीला दीक्षित के समय में किया हुआ कार्य हैं। बिज्ञापन के माध्यम से देश भर में सिर्फ केजरीवाल सरकार ने दुष्प्रचार किया गया हैं,पंजाब सरकार को कर्मचारियों को तनख्वाह देने लिए पैसे नहीं हैं,

20 करोड़ रूपए मकान के सौंदर्यीकरण में लगा दिया, दो करोड़ रूपए के गाडी में चढ़ने के लिए पैसे हैं, 45 लाख रूपए खर्च करके प्लेन में चढ़ कर गुजरात में प्रचार करने के लिए जाते हैं , और वहां पर थ्री व्हीलर में बैठ कर नाटक करते हैं। आम आदमी पार्टी सबसे कट्टर भ्रष्ट पार्टी हैं।

Related posts

बेटा रोज स्कूल में बैग में ले जाता था बंदूक, पुलिस ने मां को सुनाई ऐसी खतरनाक सजा

Ajit Sinha

कोरोना काल में अपने जान को जोखिम डाल रिपोर्टिंग करने वाले योगी के भ्रष्ट अधिकारियों के सामने लोगों ने पत्रकार की पिटाई -वीडियो देखें।

Ajit Sinha

हर माह 120 करोड़ की अवैध वसूली बिना सरकार की संलिप्पता के नहीं हो सकती: दुष्यंत चौटाला

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//afodreet.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x