Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

कंगना रनौत ने फैमिली संग मनाली में यूं मनाई पिकनिक, कभी डांस तो कभी मस्ती करती दिखीं- देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण कंगना रनौत अपने घर में ही समय बिता रही थी.लेकिन अब देश में अनलॉक-2 का फेज चल रहा है.लिहाजा एक्ट्रेस पूरी फैमिली को लेकर मनाली में पिकनिक मनाने निकल पड़ीं. कंगना रनौत की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो एक्ट्रेस ने इस पल को कितना इंज्वॉय किया.


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा: “कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है. इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा. प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है.”

कंगना रनौत को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहाड़, झील और हरे मैदानों के बीच खूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान कंगना बेहद खुश नजर आ रही हैं, वो कभी झील के पानी को छू कर चिल्ला रही हैं तो कभी अपने भांजे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वीडियो में कंगना के कई कजिन भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान कंगना की बहन रंगोली चंदेल भी मस्ती के मूड में नजर आईं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती हैं. हालांकि, कई बार अपनी बातों और बयानों के कारण कंगना सुर्खियों में भी आ जाती हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं, एक बार फिर कंगना रनौत का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Related posts

वकील बने ठग, 2 वकील गिरफ्तार, 193 निवेशकों से करोड़ों रुपये ठगे

Ajit Sinha

शराब घोटाले का मास्टरमाइंड दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ईडी की जांच से भागे- बीजेपी को सुने लाइव वीडियो में

Ajit Sinha

24 घंटे में रॉकी मित्तल ने तैयार किया 370 पर गाना मोदी-शाह को सैल्यूट, 370-35ए नेस्तनाबूत

Ajit Sinha
//piteevoo.com/4/2220576
error: Content is protected !!