Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

कड़ाके के ठंड में कार मालिकों को घर के बाहर अपने कारों को खड़ी करना पड़ा महंगा, एक रात में आठ कारों से बैटरी चोरी।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत बसलेवा कालोनी में अपने अपने कार को कड़ाके ठंड में घर के बहार छोड़ कर, कार मालिकों को रजाई में दुबक कर सोना पड़ा महंगा। जी हैं एक रात में कड़ाके की ठंड में घर के बाहर सड़कों पर खड़ी तक़रीबन 8 अलग-अलग कारों से अज्ञात चोर बैटरी चोरी कर ले गए। इस प्रकरण में ओल्ड फरीदाबाद थाना पुलिस ने जांच शुरू कर के मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

राजीव का कहना हैं कि वह बसलेवा कालोनी, ओल्ड फरीदाबाद का रहने वाला हैं,आज सुबह के वक़्त जब वह अपने घर के बाहर निकला तो देखा की उसकी कार का बोनट खुला हैं और उसके अंदर से बैटरी गायब हैं,इसके बाद उसे यह भी मालूम हुआ कि उसके घर के कुछ ही दूरी पर कई और कारों से बैटरियों की चोरी की वारदातों को अंजाम दिया गया हैं। उनका कहना हैं कि इस घटना की सूचना जब उन्होनें ओल्ड फरीदाबाद की थाने पुलिस को दी तो उनका कहना था कि वहां जितनी भी कारों से बैटरी चोरी हुई हैं,सभी लोग एक साथ शिकायतों को दे दो। इस प्रकरण में एसएचओ शैफुद्दीन का कहना हैं कि उनके पास तक़रीबन 8 कारों से बैटरी की चोरी होने की खबर हैं, उनकी टीम इस केस में जांच पड़ताल कर रहीं हैं। उनकी टीम घटना स्थल के आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमें मालूम हुआ कि एक कार में दो शख्स हैं इसमें से एक शख्स कार से उत्तर कर कार से बैटरी चोरी की वारदात को अंजाम देता हैं,



दूसरा शख्स अपने कार में बैठा हैं. इसी तरह से उसने अलग-अलग कारों से तक़रीबन आठ गाड़ियों से बैटरी चोरी होने की शिकायतें उन्हें मिली हैं जिस पर वह अपनी कार्रवाई कर रहे हैं.आपकों बतादें कि ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के अंतर्गत आने वाली बड़ौली नहर में चार दिन पूर्व एक महिला कूद गई थी,जिसका अभी तक कोई अतापता नहीं हैं। उसे तलाशने के लिए ओल्ड थाने की पूरी पुलिस लगी हुई हैं। इस कारण थाना क्षेत्र में पूरी तरह से गश्त नहीं हो पा रही हैं,के कारण चोरी की कई वारदातें घटित हो चुकी हैं। मुश्किल महिला परिवार की भी हैं,तो मुश्किल इधर भी जो उनके क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं। 

Related posts

हरियाणा में कोरोना संक्रमण का कोहराम धड़ल्ले से जारी हैं, कुल आंकड़े 7717 हैं, जोकि काफी ज्यादा हैं-22 जिलों का हाल जाने।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी के निवासियों व व्यापारियों को कोरोना से मिले दर्द को थोड़ा कम कर सकें,तो अच्छा लगेगा: भारत भूषण  

Ajit Sinha

केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल के करीबी हैं विजय बैंसला, ग्रीन फिल्ड कालोनी के बिल्डरों की आपसी विवाद को चुटकियों में निपटा दिया।   

Ajit Sinha
//zaltaumi.net/4/2220576
error: Content is protected !!