Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

ग्रीन फिल्ड कालोनी से एक कार सवार चोर घर के बाहर खड़ी नई मारुति सिआज़ कार के दो पहिए खोल कर हुआ फरार।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: बीती रात ग्रीन फिल्ड कालोनी में एक मकान के बहार खडी एक कार के दो पहिए अज्ञात चोर चोरी करके ले गए।  इस बाबत कार मालिक एक शिकायत ग्रीन फिल्ड कालोनी पुलिस चौकी में दे दी हैं। पुलिस की माने तो इस केस की इस वक़्त जांच की जा रही हैं। टायर चोर एक कार में सवार होकर, के आते जाते हुए की तस्बीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 

ज्योति भूषण श्रीवास्तव का कहना हैं कि वह फ्लेट नंबर -110 ,ब्लॉक बी , सेकंड फ्लोर ,मेन रोड ,ग्रीन फिल्ड कालोनी, फरीदाबाद में रहते हैं। रात के वक़्त वह अपनी नई सिआज़ कार अपने घर के बहार खड़ी की थी। आज प्रात तक़रीबन साढ़े पांच बजे उनका कार साफ़ करने वाला शख्स आया तो उसने देखा कि उनकी गाडी का दो पहिया  गायब हैं और उनकी गाडी इस वक़्त इट के ऊपर खड़ी हैं। फिर उसने उन्हें पहिया चोरी होने की बातें बताई। उनका कहना हैं कि इसके बाद वह अपने कार के पास आकर देखा तो बाकई में उनकी कार के दो पहिए गायब थे। 



इसके बाद उन्होनें इस घटना की सूचना नजदीक के पुलिस चौकी ,ग्रीन फिल्ड कालोनी को दी जिन्होनें मौका मुआयना किया। इसके बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो उसमें एक कार आता हुआ दिखाई दिया और उनकी कार के साथ में अपनी कार लगा कर मेरी कार के दो पहिए खोल लिया और उसे अपने कार में  डाल कर, फिर  तेज गति से भागता हुआ दिखाई दिया। उनका कहना हैं कि दोनों पहिए की  चोरी होने की शिकायत  पुलिस को दे दी हैं।  

Related posts

फरीदाबाद: जे.सी. बोस विश्वविद्यालय के दो संकाय सदस्यों को शोध के लिए सीईआरबी ग्रांट

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हजारों समर्थकों के साथ पूर्व विधायक रघुवीर तेवतिया ने दिया कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह को समर्थन

Ajit Sinha

फरीदाबाद-ग्रेटर नोएडा रोड पर 630 मीटर लंबाई के यमुना-ब्रिज के निर्माण कार्य को इस वर्ष के अंत तक पूरा करने के लिए कहा।

Ajit Sinha
//vaikijie.net/4/2220576
error: Content is protected !!