Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

फरीदाबाद : प्रदेश की भाजपा की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही हैं, कानून ब्यवस्था चरमरा कर, अपराधों में काफी बृद्धि हुई हैं, अशोक तंवर ।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर मोर्चे पर विफल रही हैं कानून ब्यवस्था बिल्कुल चरमरा कर रह गई हैं, जिसके कारण अपराधों की दिन प्रतिदिन बृद्धि हो रहीं हैं। वहीँ सरकार के किए गए वायदे बेरोजगारों को रोजगार केवल मुंगेरी लाल सपने साबित हुए हैं, प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने में असमर्थ रही हैं। यह शब्द कांग्रेस प्रदेशध्यक्ष अशोक तंवर ने सेक्टर – 17 स्थित ओबीसी सैल के प्रदेश महासचिव सुनील नागर के निवास पर आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहे। उन्होनें कहा कि सरकार पिछले 4 सालों से स्मार्ट सिटी का सपना दिखा रही हैं। स्मार्ट सिटी के स्थान पर शहर में गंदगी के ढेर लगे हुए, आगरा व गुरुग्राम कैनाल में काले पानी का बहाव, टूटी फूटी सड़कें, बिजली की कटौती के कारण फरीदाबाद को सरकार ने बीमारी का घर बना दिया।
सरकार शहर को तो स्मार्ट सिटी तो नहीं बना पाई पर शहर के लोग अब जरूर स्मार्ट बन गए हैं , समय आते ही भाजपा सरकार को उखाड़ फैक कर कांग्रेस का परचम फैराएंगें। क्यूंकि कांग्रेस सरकार ने ही फरीदाबाद में बड़े -बड़े उद्योग विकसित किए हैं और मैट्रो ट्रैन को लाकर शहर को खूब सूरत बनाया हैं। लेकिन भाजपा सरकार ने कांग्रेस के किए गए विकास कार्यों के मरम्मत कराने में असमर्थ रहीं हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर के उस ब्यान पर चुटकी लेते हुए कहा कि महिलाओं पर उंगली उठाने वालों की उंगलियां काट ली जाएगी। तंवर ने कहा कि पिछले 4 सालों से भाजपा सरकार कहा सोई हुई थी जब महिलाओं की लगातार उत्पीड़न जारी थे। अब उन्हें महिलाओं की याद आने लगी हैं। उनका कहना हैं कि प्रदेश को पिछले 4 सालों में 4 बार जलाया गया तब सरकार ने किसी की भी उंगलियों को नहीं काटा। अब चुनाव के नजदीक आते ही उन्हें महिलाओं पर जाकर सरकार को महिलाओं पर अत्याचार दिखने लगे हैं। नोटबंदी ने पूरे देश को बर्बाद कर के रख दिया हैं और जीएसटी लगाने के कारण ब्यापारी वर्ग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।

Related posts

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने गुरुग्राम के बहुचर्चित बार डांसर हत्याकांड की गुथ्थी सुलझाई ,5 बदमाशों को हथियार सहित किया काबू।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अधिकारी-कर्मचारी चुनाव प्रचार से बनाकर रखें दूरी:जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

Ajit Sinha

“भारत जोड़ो यात्रा” राहुल गांधी ने आज पदयात्रा के दौरान महिलाओं के साथ खेला डांडिया, और आगे बढ़ते गए -का ताजा वीडियो देखें।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x