Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

प्लॉट को लेकर हुए विवाद में, घर में घुसकर हमलावरो लाठी-डंडों व रॉड से महिला को उसके मासूम बच्चों के सामने जमकर पीटा।

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित बिसरख थाना क्षेत्र के गाँव चिपयाना बुजुर्ग में जमीन की एक प्लॉट को लेकर हुए विवाद के चलते कुछ महिलाओं और पुरुषों ने एक महिला के घर में घुसकर लाठी-डंडे और रॉड से मारपीट की. जिस समय महिला से मारपीट की गई थी, उस समय वह अपने घर में बैठी हुई थी और महिला के छोटे-छोटे बच्चे उसे बचाने में लगे हुए थे और हमलावरों से मारपीट ना करने के लिए गुहार लगा रहे थे. घटना का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया अब थाना बिसरख पुलिस महिला के शिकायत पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला पर डंडे से बार-बार हमला किया जा रहा है और भद्दी- भद्दी गाली दी जा रही है यह सब उस समय हो रहा है जब  उसके छोटे-छोटे बच्चे भी वहां मौजूद हैं जो अपनी मां को बचाने में लगे हैं और हमलावरों से मार पीट न करने वालों से गुहार लगा रहे हैं। इस मामले में पीड़िता अख्तरी खातून ने बिसरख थाना पुलिस को शिकायत दी है जिसमें कहा गया है कि अपने बच्चों के साथ अपने घर में बैठी हुई थी उसी समय कुछ आदमी और औरतें आए और आकर मुझे गंदी गंदी गाली देने लगे. यह वह लोग हैं जिनकी शिकायत मैंने पुलिस से की थी।  लाठी और लोहे की रॉड से मेरे ऊपर हमला बोल दिया।

इन लोगों ने बच्चों के साथ भी मारपीट की और मेरे दस हजार रुपये,  गले की सोने की चेन, सोने के कुंडल और सोने की अंगूठी छीन ली. अख्तरी खातून ने पुलिस से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने और सुरक्षा प्रदान करने की मांग की।  बिसरख थाना प्रभारी उमेश बहादुर ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली है जिसके आधार पर जांच की जा रही है महिला का मेडिकल कराया गया है और आरोपितों  की तलाश की जा रही है. मेडिकल के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों में एक प्लॉट को लेकर विवाद है दोनों ही पक्ष प्लॉट को अपना बताते हैं. पीड़ित महिला पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप है, जो खाली नहीं कर रही है.  इसी को लेकर दोनों पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा है और प्लॉट खाली कराने के लिए ही यह मारपीट हुई है

Related posts

स्टेट विजिलेंस ब्यूरों ने आज पटवारी अशोक कुमार को 5000 रुपये की रिश्वत लेते अरेस्ट किया है।

Ajit Sinha

साइबर सेल ने आज लगभग 18 लाख रूपए के गुम हुए मोबाइल फोन्स को तलाश कर असली मालिक को सौपा।

Ajit Sinha

राहुल गांधी ने आज आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए क्या कहा, सुने लाइव वीडियो में।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x