Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

सेक्टर -7 में डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता सहित 4 लोगों के हत्यारा निकला मृतक के बेटे का दोस्त व जीम ट्रेनर मुकेश, देखिए तस्बीर  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सेक्टर -7 इलाके में शनिवार को डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी धर्मपत्नी, बेटी  व दामाद का हत्यारा मृतक डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता के बेटे दर्पण का दोस्त व जीम ट्रैनर मुकेश कुमार निकला. उसने ही चारों की तेज धार हथियार से की थी पर हत्यारा मुकेश कुमार अब भी पुलिस गिरफ्त से कोसों दूर हैं जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रहीं हैं। यह खुलासा एसीपी क्राइम अनिल यादव ने आज अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेस में किए पर हत्या किस कारण से की गई हैं या चौथे हत्या कांड किसी के कहने पर अंजाम दिया गया हैं। इन सभी बातों पर से पर्दा तभी उठेगा, जब जीम ट्रेनर मुकेश कुमार पकड़ा जाएगा। हत्यारे मुकेश कुमार की तस्बीर आप इस खबर में जरूर देखिए। अगर कहीं भी यह शख्स दिखाई दे तो अपने  इलाके के पुलिस स्टेशन को सूचना जरूर दे। आरोपी मुकेश कुमार राजीव कालोनी ,डबुआ कालोनी का रहने वाला हैं। 

एसीपी क्राइम अनिल यादव ने  पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि शनिवार को दोपहर के वक़्त पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-7 ए के एक मकान में डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी धर्मपत्नी भारती, बेटी प्रियंका व दामाद सौरभ की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई हैं। जांच के दौरान सूचना बिल्कुल सही थी। पुलिस ने इस केस की गंभीरता से जांच शुरू की। इसके बाद मौके का मुआयना स्वंय पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने की थी। इसके बाद पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने सख्त आदेश देते हुए जिले के सभी क्राइम ब्रांच की टीमों को हत्यारे को पकड़ने के लिए कहा। उनका कहना हैं कि इसके बाद जब उनकी अलग -अलग टीमों ने गंभीरता से जांच करते हुए चार लोगों के नाम सामने आए थे जिन्हें पूछताछ के लिए पुलिस ने बुलाया था। चार में से तीन लोग तो पुलिस के पास पहुंच गए पर चौथा शख्स मुकेश नहीं पहुंचा। इसके बाद पुलिस को शक हुआ कि कहीं न कहीं वहीँ शख्स मुकेश इन चारों का हत्या हो, उनका कहना हैं कि इसके बाद उनकी टीम ने आज सुबह उसके घर छापा मारा तो पता चला की वह अपने घर से फरार हैं पर वहां से उसके हाथ से लिखा एक पत्र मिला, जिसमें उसने स्वीकार किया हैं की डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी धर्मपत्नी भारती, बेटी प्रियंका व दामाद सौरभ की हत्या उसने की हैं। 



उनका कहना हैं कि जांच के दौरान और भी कई तरीके से मालूम हुआ कि डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता, उनकी धर्मपत्नी भारती, बेटी प्रियंका व दामाद की हत्या मुकेश कुमार जीम ट्रेनर ने ही की हैं। वारदात में इस्तेमाल ग्रेह कलर की स्कूटी उसके घर से पुलिस ने बरामद किया हैं। उनका दावा हैं कि हत्यारे मुकेश कुमार का पता चल गया हैं जल्दी ही हत्यारा मुकेश कुमार पुलिस के गिरफ्त में होगा। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि हत्यारा मुकेश कुमार मृतक डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता के बेटे दर्पण का दोस्त हैं। वारदात के वक़्त दर्पण गुरुग्राम में था। हत्या का कारण का पता अभी तक नहीं चल सका हैं। हत्या का कारण आरोपी मुकेश कुमार के पकड़े जाने के बाद सही पता चल पाएगा की उसने इस वारदात को अंजाम क्यों  दिया या उसे ऐसा करने के लिए किसी ने कहा। इन सभी पहलुओं पर इस वक़्त जांच चल रहीं हैं।                 

Related posts

फरीदाबाद: अब शिकायतकर्ता महीने के अंतिम शनिवार और रविवार को जान सकेंगे अपनी शिकायत के संबंध में : डीसीपी 

Ajit Sinha

फरीदाबाद: आज कोरोना संक्रमित के 182 नए मामले सामने आए हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : पुलिस महानिदेशक ने सदर थाना बल्लभगढ़ के नवनिर्मित भवन का किया उद्घाटन, पुलिस कर्मियों की कमी जल्द होगी पूरी।

Ajit Sinha
//shaveeps.net/4/2220576
error: Content is protected !!