Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

फरीदाबाद: एसडीओ की तानाशाही के खिलाफ नारेबाजी कर आगामी रणनीति पर प्रदर्शन किया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:कोरोना महामारी के आपातकाल से लेकर अब तक दिन रात एक करते हुए बिजली कर्मचारियों का दायित्व सराहनीय रहा है । लेकिन कुछ एक अधिकारी बिजली निगम में ऐसे भी हैं । जिन्हें इन कोरोना वरिर्यस की इस मेहनत की सराहना करना तो दूर बल्कि कर्मचारियों को इनकी प्रताड़ना का भी शिकार होना पड़ रहा है । कुछ ऐसा ही एक मामला बिजली निगम की सब डिवीजन सब अर्बन सेक्टर-58 का है। जिसके बारे में एचएसईबी वर्कर्स यूनियन के यूनिट प्रधान कर्मवीर यादव सचिव मदन गोपाल ने एक गेट मीटिंग करते हुए बताया कि एसडीओ सब अर्बन विनय सिकरवार का अपने कर्मचारियों के प्रति बात करने का रवैया ठीक नही है । अपने कामों को लेकर जब कर्मचारी एसडीओ से मिलते हैं।

तो उनके कामों को ना करते हुए अड़ियल रविये अख्तियार कर अभद्र भाषा से बात करना और बेफिजूल कर्मचारियों को प्रताड़ित करने पर कर्मचारियों में भारी रोष उत्पन्न है। जिसके चलते कर्मचारी लामबन्द होकर प्रदर्शन करने को विवश होते हुए गेट मीटिंग के माध्यम से एसडीओ की तानाशाही के खिलाफ नारेबाजी कर आगामी रणनीति पर प्रदर्शन किया। सब यूनिट प्रधान सत्यप्रकाश व सब यूनिट सचिव करतार सिंह की मौजूदगी में फिलहाल एचएसईबी वर्कर यूनियन की ओर से एसडीओ विनय सिकरवार को दो दिन नोटिस देते हुए कहा है कि अगर कर्मचारियों की जायज माँगों को समय रहते दो दिन में हल किया जाए और यूनियन के प्रतिनिधि मंडल से बात करे ।अन्यथा इसके बाद यदि इस कोरोना काल के दूसरे फेस के इस आपातकाल में किसी भी प्रकार की अशांति उत्पन्न होती है । तो इसकी पूर्ण जिम्मेदारी यहाँ के मैनेजमेन्ट और सब अर्बन एसडीओ की होगी। और इसके चलते कर्मचारी अपने आगामी कार्यक्रम प्रदर्शन आदि के लिये मजबुरन लामबन्द होंगे । इस गेट मीटिंग के दौरान सुरेन्दर फोरमैन, सुधीर, सियाराम, मनोहर सोमदत्त, पवन, आनन्द, माजिद जेई, धर्मेंदर, पंकज, संजीव, सुभाष, सुनील, रामप्रसाद आदि काफी कर्मचारी मौजूद रहे ।

Related posts

फरीदाबाद ; हनुमान पार्क सबसे सुंदर पार्क होगा और 28 -29 को सफ़ेद रौशनी में जल्द डूबा नजर आएगा, देवेंद्र चौधरी।

Ajit Sinha

फरीदाबाद :ओल्ड फरीदाबाद में होने वाले19 सर्वजातीय विवाह समारोह में मुख्य अतिथि भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगें,लखन का शक्ति प्रदर्शन।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : सूरजकुंड पुलिस ने दिल्ली मेट्रो स्टेशन के महा-प्रबंधक व सहायक महा-प्रबंधक की कोताही बरतने से एक इलेक्टिशियन की मौत, केस दर्ज।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//choocmailt.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x