Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

आईटीएस कंपनी के गोदाम में बदमाशों ने की 25 लाख की सिगरेट की लूट गार्ड का गला रेत कर हत्या की कोशिश 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के साइट- 4 स्थित एफ-13 फैक्टरी में 5 बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम देते हुए फैक्टरी से 25 लाख रुपए कीमत के सिगरेट लूट लिए। बदमाश जाते वक्त सीसीटीवी डीवीआर भी साथ ले गए। डकैती के दौरान विरोध करने पर गार्ड के गले पर चाकू से  कातिलाना हमला कर दिया। सुरक्षा गार्ड को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है,जहां पर उसका इलाज चल रहा है। शिकायत के बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कासना औद्योगिक क्षेत्र साइट चार एफ-13 में वेनिस मॉल के सामने राकेश कुमार जैन और उनके बेटे सिद्धांत जैन का आइटीसी का गोदाम है। गोदाम पर विभिन्न कंपिनयों की लाखों रुपये कीमत की सिगरेट रहती है। सुनील राय सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात है। गोदाम मालिक राकेश जैन ने बताया कि बुधवार रात सिक्यूरिटी गार्ड सुनील राय तैनात था। देर रात गोदाम की दीवार फांदकर 5 बदमाश आ गए। यहां उन्होंने सिक्यूरिटी गार्ड को गन प्वाइंट पर ले लिया। उसके हाथ पैर बांध दिए। गोदाम में खड़े टैंपो में सिगरेट भर ली। जिसकी कीमत 25 लाख से ज्यादा है। गोदाम पर रखे अन्य कीमती सामान को भी गाड़ी में रख लिया। जाते वक्त बदमाश गोदाम पर लगे सीसीटीवी के डीवीआर को भी ले गए। बदमाशों को लगा गार्ड ने उन्हें पहचान लिया है। इस कारण चाकू से गार्ड का गला रेत दिया और माल से भरे टेंपों को ले गए। जाते वक्त गोदाम का गेट बाहर से बंद कर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद गार्ड ने हिम्मत जुटाई और हाथ-पैर में बंधी रस्सी खोली। गले से बहते हुए खून को रोकने के लिए पास में पड़ा टेप लगाया। पास में रखी सीढ़ी को मुख्य गेट पर लगा कर सामने स्थित माल में ड्यूटी करने वाले गार्ड को आवाज दी। सामने से आकर गार्ड ने दरवाजा खोला साथ ही पुलिस और गोदाम मालिक को सूचना दी। राकेश जैन ने विष्णु रावल नाम के एक व्यक्ति पर कुछ माह पूर्व धमकी देने व पैसे मांगने का आरोप लगाया है। राकेश का कहना है कि विष्णु ने धमकी दी थी कि उसके साथ मिलकर काम करो नहीं तो बर्बाद कर दूंगा। इस मामले की उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। पुलिस ने आरोपित को पकड़ा था, लेकिन कार्रवाई नहीं की थी। लूट और हत्या के प्रयास कि सूचना मिलने पर डीसीपी राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे राकेश जैन शिकायत के आधार पर पुलिस ने विष्णु रावल, घोड़ी बछेड़ा गांव निवासी मोनू के भाई व तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पीड़ित ने पूर्व में गोदाम से निकाले गए कुछ कर्मचारियों पर शक जताया है,मामला दर्ज किया गया है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related posts

पालतू जानवरों के रजिस्ट्रेशन लिए नोएडा अथॉरिटी पेट रजिस्ट्रेशन ऐप का एंड्रायड वर्जन सीईओ रितु माहेश्वरी ने लांच किया

Ajit Sinha

6000 रुपये रिश्वत लेते खाद्य एवं आपूर्ति विभाग कर्मी रंगे हाथ विजिलेंस ने किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

डिप्रेशन के चलते सोसायटी की टावर के 18 मंजिल से शख्स ने की कूदकर आत्महत्या

Ajit Sinha
//tauphaub.net/4/2220576
error: Content is protected !!