Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट व बेरोजगार बेटे ने अपने माता -पिता को चाकुओं से किया कातिलाना हमला, पिता की मौत, मां गंभीर, अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली:कल्याणपूरी थाना क्षेत्र में होटल मैनेजमेंट से ग्रजुएट बेटे  विशाल ने अपने माता – पिता पर चाकुओं से कातिलाना हमला कर दिया। इस कातिलाना हमले में उसके पिता की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे ईलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। पुलिस ने आरोपित विशाल, उम्र 25 साल को पिता की हत्या व मां पर जानलेवा हमला करने के जुर्म में अरेस्ट कर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक बीते 28 जून -2021 को थाना  कल्याणपुरी में झगड़े के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी और इसे आवश्यक कार्रवाई के लिए एएसआई कृष्ण कुमार को चिह्नित किया गया था। इसके बाद, उसी पते से थाना  कल्याणपुरी में ‘हत्या’ के संबंध में एक और पीसीआर कॉल प्राप्त हुई।

इंस्पेक्टर दया सागर, एसएचओ/कल्याणपुरी के साथ एसआई अमित चौधरी, एसआई आरएस पंडित, एसआई पवन, एएसआई राजेंद्र , सीटी मोरध्वज, सीटी बलवंतंद के अन्य कर्मचारी घटना स्थल ई-96, गली नंबर 9, पूर्वी विनोद नगर, दिल्ली पहुंचे, जहां एक व्यक्ति मुख्य गेट के पास घर के अंदर खून से लथपथ पड़ा मिला. पूछताछ करने पर व्यक्ति का नाम देवेंद्र सिंह निवासी पूर्वी विनोद नगर, दिल्ली उम्र 57 वर्ष पाया गया। यह भी पता चला कि एक घायल महिला मंजू पत्नी  देवेंद्र को एम्बुलेंस द्वारा एलबीएस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है। क्राइम टीम को बुलाया गया मौके का मुआयना किया गया और फोटो खींची गई। चश्मदीद गवाह विकास, निवासी पूर्वी विनोद नगर, दिल्ली उम्र 29 वर्ष मौके पर मौजूद थे। विकास का बयान दर्ज किया गया था जिसमें उसने कहा था कि वह उपरोक्त पते पर अपने परिवार के साथ रह रहा है। वह और उसकी पत्नी ग्रेटर नोएडा, उत्तर प्रदेश में Coforge (NIIT) कंपनी में कार्यरत हैं। वह उपरोक्त मकान में पहली मंजिल पर अपनी पत्नी के साथ रहता है। उसके माता-पिता भूतल पर रहते हैं और उसका छोटा भाई विशाल का है कमरा दूसरी मंजिल पर है। उनके पिता दिल्ली जल बोर्ड में कार्यरत थे और माता गृहिणी हैं। गत 27 जून 2021 को रात करीब 9 बजे वह और उसकी पत्नी दीपांजलि शाह कुछ देर मम्मी-पापा से बात कर पहली मंजिल पर सोने चले गए। उस समय उसका छोटा भाई विशाल भूतल पर किचन में खाना बना रहा था। गत 28 जून 2021  को सुबह करीब 6 बजे मां की चीख-पुकार सुनकर उठे, उठे और नीचे उतरे तो देखा कि उसके छोटे भाई विशाल के हाथ में चाकू था और वह अपने पिता और मां को चाकू मार रहा था। उसने विशाल से पूछताछ की और पुलिस बुलाने की धमकी दी तो विशाल भी उसके पीछे दौड़ा। वह किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब रहा और पहली मंजिल के कमरे में भाग गया और पीछे का दरवाजा बंद कर लिया। विशाल ने अपने कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया और चिल्लाया कि वह उसे भी मार डालेगा। पड़ोसी भी गली में जमा हो गए। मां की चीख सुनकर वह हिम्मत जुटाई और नीचे गया और देखा कि उसके माता-पिता सीढ़ियों के पास खून से लथपथ पड़े हैं। उसकी मां दर्द से कराह रही थी और उसके पिता मुंह के बल लेटे हुए थे। उसने अपने चाचा मुकेश पाल सिंह को फोन कर पूरी घटना बताई। उसका एक अन्य चाचा राकेश भी मुकेश के साथ वहां आया  और उसकी मां को एंबुलेंस से अस्पताल ले गया। पुलिस की माने तो चश्मदीद विकास के बयान पर केस एफआईआर नंबर 302/2021, भारतीय दंड सहिंता की धारा  302/307 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है। आरोपित विशाल को उस के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपित विशाल की निशानदेही पर हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

आरोपी व्यक्ति (व्यक्तियों) की प्रोफाइल:
1. विशाल सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी पूर्वी विनोद नगर पूर्वी दिल्ली-110091 आयु-25 वर्ष। होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट और वर्तमान में बेरोजगार

Related posts

बच्चों को वापस स्कूल में देखकर हो रही है बहुत खुशी, भगवान ना करे अब दोबारा स्कूल बंद करने की जरूरत पड़े- सीएम

Ajit Sinha

पलवल: लडक़ी का अपहरण कर, नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने वाले आरोपित को महिला थाना पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: आम आदमी पार्टी ने जारी की सभी 70 उम्मीदवारों की लिस्‍ट, पढ़े प्रत्याशियों के नाम

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//fodsoack.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x