Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

पूर्व पुलिस आयुक्त, दिल्ली युद्धबीर सिंह डडवाल का लंबी बीमारी के बाद बीती रात उनके आवास पर निधन हो गया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: अत्यंत दु:ख के साथ सूचित किया जाता है कि युद्धबीर सिंह डडवाल, पूर्व पुलिस आयुक्त, दिल्ली का लंबी बीमारी के बाद बीती रात उनके आवास पर निधन हो गया।1974 बैच के आईपीएस अधिकारी वाई एस डडवाल ने वर्ष जुलाई 2007 से नवंबर 2010 तक दिल्ली पुलिस के आयुक्त के रूप में कार्य किया। उन्होंने जॉइंट सीपी नई दिल्ली रेंज, सशस्त्र पुलिस और प्रावधानों के रूप में भी काम किया था एंव रसद, और विशेष सीपी/खुफिया के रूप में एंव दिल्ली पुलिस में संचालन और प्रशासन और दमन में बल प्रमुख के रूप में एंव सीपी, दिल्ली के रूप में उनकी नियुक्ति से पहले दीव, चंडीगढ़ और अरुणाचल प्रदेश। डडवाल 2011 में महानिदेशक, सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के पद से सेवानिवृत्त हुए।

दिल्ली पुलिस बल के मनोबल के निर्माण और संगठन में प्रभावशाली प्रणालीगत परिवर्तनों में उन के अनुकरणीय नेतृत्व के लिए वाई एस डडवाल को याद करती है। उनके नेतृत्व में, दिल्ली पुलिस ने दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों – 2010 के लिए निर्दोष और घटना मुक्त पुलिस व्यवस्था के लिए प्रशंसा प्राप्त की। दिल्ली पुलिस दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती है और शोक संतप्त परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है।

Related posts

अशोक गहलौत और जयराम रमेश ने आज संयुक्त प्रेस वार्ता में क्या कहा , सुने इस वीडियो में

Ajit Sinha

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, लोग उड़ाने लगे नोट- देखें वायरल वीडियो

Ajit Sinha

नई दिल्ली: (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा वायुसेना की एयर स्ट्राइक से पुलवामा के शहीदों की13वीं का श्राद्ध अच्छे से हुआ

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x