Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली बिहार राष्ट्रीय

बिहार में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद ही गुंडागर्दी शुरू ,जमकर पुलिस की मौजूदगी लाठियां चली और गाडी में हुई तोड़फोड़-देखें वीडियो

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद पहले दौड़ में बिहार में गुंडागर्दी की शुरुआत हो गई है, आप स्वंय अंदाजा लगा सकते हैं इस वायरल वीडियो से। इस वीडियो में साफ़ साफ़ दिखा ई रहा  हैं कि एक प्रचार की गाडी पर पुलिस की मौजूदगी में कुछ गुंडे लाठी -डंडों से लैस होकर किस तरीके से लोगों की पिटाई की  और गाडी में तोड़फोड़ की हैं।

अगर वहां पर पुलिस मौजूद नहीं होती तो इससे समझा जा सकता था। और ज्यादा भयावह स्थिति हो सकती थी। गुंडा गर्दी करते समय नरेंद्र मोदी जिन्दा बाद के नारे लगा रहे थे। पर लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का नारा क्यों लगा रहे थे क्या उनके सामने अपना नंबर बनाने , ज्यादा वोट एकत्रित करने या उनका नाम बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे।


अगर ऐसे लोग भाजपा नेता के दोस्त हैं तो फिर इस विधानसभा चुनाव के समय में दुश्मन किसे कहेंगें।  इस वीडियो को शुक्रवार 25 सितंबर को दोपहर 12 बजकर 49 मिनट पर उत्कर्ष सिंह ने अपने ट्विटर हेंडल पर शेयर किया हैं। इस वीडियो को अब तक 14 हजार लोग देख चुके हैं और हजारों लोग रिट्वीट व कमेंट कर चुके हैं। 

Related posts

ईडी की टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची, घर की ले रही तलाशी, भारी पुलिस बल तैनात, पूछताछ जारी।

Ajit Sinha

होली के दिन आमजनों को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से पुलिस ने 2176 वाहनों के चालान किए हैं।

Ajit Sinha

कांग्रेस पार्टी ने वेस्ट बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने 13 उम्मीदवारों के नाम की लिस्ट जारी की हैं-पढ़े

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!