Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणाः फरार चल रहे तीन इनामी अपराधी गिरफ्तार, 1 लाख रूपए का था इनाम

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के खिलाफ जारी कार्रवाई के बीच एक लाख रुपये के तीन इनामी वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में एक पर 50,000 रुपये का इनाम था जबकि दो अन्य 25000-25000 रुपये के इनामी बदमाश हैं।
 
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहली कार्रवाई में पुलिस की एक टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी कपूर को पलवल जिले के लालवा मोड़-नूहं रोड से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अपराधी हत्या, जानलेवा हमला, लूट, चोट और आर्म  एक्ट के आधा दर्जन मामलों में वांछित था।  आरोपी अपने अन्य साथियों सहित पलवल के जनौली गांव में 29 मार्च- 2021 को हुई एक युवक की हत्या में शामिल था। इस मामले में शामिल एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। एक अन्य कार्रवाई में, पुलिस ने पिछले लगभग 10 महीने से फरार दो मोस्ट वांटेड इनामी बदमाशों को दिल्ली क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों को स्पेशल टास्क फोर्स, रोहतक की एक टीम ने गुप्त सूचना के बाद काबू किया।

डीजीपी हरियाणा  मनोज यादव ने दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।गिरफ्तार मोस्ट वांटेड की पहचान झज्जर जिले के आसौदा निवासी विकास उर्फ विक्की और रोहित उर्फ दादा के रूप में हुई है। दोनों पिछले साल आसौदा गांव में हुई एक हत्या की घटना में वांछित थे। पुलिस को उनके स्थान के बारे में गुप्त सूचना मिली और आखिरकार छापेमारी के बाद उन्हें गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

Related posts

प्रेमिका ने अपने भाइयों को बुलवा कर मुझे पिटवा दिया था, बदला लेने के लिए फर्जी इंस्टग्राम अकाउंट पर उसकी गंदी फोटों डाल दी।

Ajit Sinha

चंडीगढ़: नंबरदारों को भी मिलेगा आयुष्मान भारत योजना का लाभ – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस द्वारा ऑटो तथा कैब के ऊपर चस्पा किए गए यूनिक आईडी नंबर की मुहिम के आने लगे सकारात्मक परिणाम

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x