Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने एक ट्रक से 1080 बोतल अंग्रेजी शराब को बरामद कर एक आरोपित को किया अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए निरंतर की जा रही सख्त निगरानी व प्रभावी गश्त के परिणामस्वरूप जिला नूंह में एक ट्रक से 1080 बोतल अंग्रेजी शराब को जब्त कर इस मामले में एक आरोपित  को गिरफतार करने में सफलता हासिल की गई है।
         
हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर तस्करी की जा रही 90 पेटीयों में भरी हुई शराब बरामद की। विश्वसनीय जानकारी प्राप्त होने पर, अपराध जांच शाखा की एक टीम ने आईएमटी रोजकामेव के पास नाकाबंदी करके जब राजस्थान नंबर के एक ट्रक को रोक कर तलाशी ली तो उसमें 1080 अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई। इस संबंध में काबू किए गए आरोपित की पहचान नूंह निवासी लतीफ के रूप में हुई है।          

प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त जब्त शराब के बारे में कोई भी लाइसेंस या परमिट देने में विफल रहा। हालांकि, वाहन में मौजूद आरोपित  के चार अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपित  के खिलाफ आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।  

Related posts

फरीदाबाद:फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर का रेकी करने वाला लौरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर राहुल अरेस्ट -देखेँ वीडियो 

Ajit Sinha

नोएडा पुलिस ने की रेव पार्टी में छापेमारी, 9 जहरीला सांप बरामद, 5 अरेस्ट, बिग बॉस विजेता एल्विस यादव का नाम शामिल।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: नकली नोटों की पहचान तथा नियंत्रण को लेकर राज्य स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित

Ajit Sinha
//nukeluck.net/4/2220576
error: Content is protected !!