Athrav – Online News Portal
अपराध हरियाणा

हरियाणा पुलिस ने एक तस्कर को 35 लाख रूपए कीमत की ब्राऊन शुगर के साथ किया गिरफ्तार।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चण्डीगढ:हरियाणा पुलिस रेवाडी की अपराध शाखा टीम ने रेलवे चौक से करीब 35 लाख रुपए कीमत की ब्राऊन सुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार तस्कर की पहचान राजस्थान के पाली के गांव आकड़ावास निवासी बादरराम के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। प्रवक्ता के अनुसार सोमवार की रात अपराध शाखा टीम नईवाली चैक के पास अपनी टीम के साथ रूटीन गश्त कर रहे थे.इसी दौरान सूचना मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति रेलवे चैक पर सार्वजनिक शौचालय के पास खड़ा हुआ है। देखने में वह नशा तस्कर लग रहा है।
सूचना के तुरंत बाद अपराध शाखा की टीम ने रेलवे चैक को घेर लिया। इसी बीच वहां खड़ा व्यक्ति भागने लगा। लेकिन पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया। अपराध शाखा टीम ने इसकी सूचना तुरंत डीएसपी मोहम्मद जमाल को दी। सूचना के बाद डीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। उसके बाद आरोपी बादरराम के पास बैग की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान अंदर एक पैकेट मिला। उसके बारे में पूछताछ की तो पता चला कि पैकेट में रखी ब्राऊन सुगर है। उसके बाद ब्राऊन सुगर का वजन तोला गया तो वह 734 ग्राम था। पकडी गई ब्राउन सुगर की अनुमानित बाजार कीमत 35 लाख रुपए बताई गई है।



आरोपी को कोर्ट में पेशकर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।-एसपी ने थपथपाई पीठनशे के खिलाफ रेवाड़ी पुलिस की यह बहुत बड़ी कार्रवाई है,क्योंकि ड्रग्स जैसे नशे में फंसकर युवा वर्ग अपना जीवन खराब कर रहे है। अपराध शाखा रेवाड़ी की टीम द्वारा की गई इस कार्रवाई पर पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने अपराध शाखा इंचार्ज विद्या सागर व उनकी टीम की प्रशंसा करते हुए पीठ थपथपाई है।

Related posts

एनआरआई बताकर मैट्रिमोनियल साइट के जरिए 50 तलाकशुदा महिलाओं से शादी व वीजा का झांसा देकर ठगने के दो आरोपित अरेस्ट।

Ajit Sinha

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने आज एक कंपनी के निदेशक को करोड़ों  के गबन और हेराफेरी के आरोप में किया अरेस्ट 

Ajit Sinha

युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती पराग शर्मा ने पलवल में धरने पर बैठे किसानों की आवाज की बुंलद  

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!