Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद हरियाणा

हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी जिला उपायुक्तों को दिए निर्देश, तहसीलों में डीड्स के पंजीकरण का कार्य रोका ना जाए

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने राज्य के सभी जिला उपायुक्तों को निर्देश दिए हैं कि कोविड-19 के संक्रमण के चलते सरकार द्वारा समय-समय पर जारी की गई विभिन्न मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन करते हुए तहसीलों में डीड्स के पंजीकरण (रजिस्ट्रेशन ऑफ डीड्स ) के कार्य को निरंतर जारी रखा जाए ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि इस संबंध में सभी जिला उपायुक्तों को जारी किए गए पत्र में कहा गया है कि तहसीलों में डीड्स के पंजीकरण का कार्य रोका ना जाए।उन्होंने कहा कि माह अप्रैल और मई, 2021 के पहले सप्ताह में विभिन्न तहसीलों में एकत्र किए गए कर्मों और स्टांप ड्यूटी की समीक्षा के दौरान यह पाया गया है कि कुछ तहसीलों में डीड्स के पंजीकरण के कार्य को रोक दिया गया है। इसके अतिरिक्त, तहसीलों में कर्मचारियों और उप-रजिस्ट्रारों की अनुपलब्धता के बारे में विभिन्न जिलों के नागरिकों से शिकायतें भी प्राप्त हो रही हैं। उन्होंने कहा कि अत: सभी उपायुक्तों को यह सुनिश्चित करना होगा कि सभी तहसील कार्यशील रहें और कर्मचारियों की अनुपलब्धता के कारण पंजीकरण का कार्य प्रभावित नहीं हो।

Related posts

भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले, हरियाणा की तरह गुजरात भी कर्ज में डूबा

Ajit Sinha

किसान आंदोलन के चलते लाखों लोग दिल्ली-एनसीआर व हरियाणा -दिल्ली से सट्टे कई बोडरों पर लोग जाम में फंसे रहे, झड़प -वीडियो देखें।

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार ने हरियाणा जल संसाधन प्राधिकरण के लिए तीन सदस्य नियुक्त किए  हैं-पढ़े  

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x