Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

गुरुग्राम : क्राइम यूनिट 17 के साथ बदमाश की हुई मुठभेड़ में पुलिस इंस्पेक्टर नरेंद्र चौहान बाल -बाल बचे,बदमाश को लगी गोली।


अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम : क्राइम यूनिट -17 के साथ आज एक गैंग के सरगना के साथ हुई मुठभेड़ में निरीक्षक नरेंद चौहान बाल -बाल बच गए,वहीँ, पुलिस के जवाबी फायरिंग में अपराधी इस्माइल के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जिसे पुलिस ने घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में इलाज हेतु ले जाया गया जहां पर उसका इस वक़्त ईलाज किया जा रहा है। इससे पहले उसका एक साथी तालीम को गिरफ्तार किया था जोकि अगले 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर हैं।पुलिस की माने तो वारदातों में शामिल एक वैगनआर कार व एक सप्लेंडर मोटर साईकिल बरामद किए हैं।

निरीक्षक नरेंद्र चौहान का कहना हैं कि उन्हें सूचना मिली थी कि गुरुग्राम में एक ऐसा गिरोह सक्रीय हैं, जो अपने वैगनआर कार में गुरुग्राम एक्सप्रेस वे से सवारी को बिठा कर उससे नगदी व कीमती सामानों को लूट लेता हैं। इस तरह के एक केस सेक्टर -56 थाने में दर्ज हैं जिसमें भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 बी,342,34 आईपीसी को दर्शाया गया हैं। तभी से इस गिरोह को पकड़ने के फिराक थे। उनका कहना हैं कि उन्हें पेट्रोलिंग के दौरान एक वैगनआर गाडी पर शक हुआ और उस गाडी को अपने कब्जे में ले लिया। जब चालक से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम तालीम निवासी गांव घासेड़ा जिला नूह,अपना उम्र 20 साल बताया। उसने पुलिस को यह भी बताया कि इफ्को व शंकर चौक से सवारियों को अपने कार में बिठा कर उससे छीना झपटी कई वारदातों को अंजाम दिए हैं। उसने पुलिस को बताया कि एक सवारी के एटीएम मशीन से एक बार 25000, दूसरी बार में 20000 रूपए निकलवाए थे।

उसने यह भी कबूल किया की एक सवारी के क्रेडिट कार्ड से 80000 रूपए की खरीदारी भी की थी और उसकी कीमती मोबाइल फोन को भी छीन लिया था। उनका कहना हैं कि पकड़े गए तालीम ने यह भी बताया कि उसके गैंग का सरगना इस्माईल गांव घसेड़ा,नूह में रहता हैं और वह आज गांव घाटा में छीना -झपटी की वारदात को अंजाम देने वाला हैं के बाद पुलिस ने उस इलाके में नाकेबंदी कर दी। इस दौरान बताए गए हुलिया वाला एक शख्स सप्लेंडर मोटरसाईकिल पर आता हुआ दिखाई दिया जैसे ही उसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा,जब पुलिस ने उसे पकड़ने हेतु पीछा किया तो उसने निरीक्षक नरेंद्र चौहान पर फायरिंग करने लगा जिसमें निरीक्षक नरेंद्र चौहान बाल -बाल बच गए पर उन्होनें भी अपने बचाव में उस बदमाश पर जवावी फायरिंग की और एक गोली उसके पैर में जा लगी जिसमे वह बदमाश घायल हो गया। उनका कहना हैं कि घायल अवस्था में उसे सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर उसका अभी ईलाज चल रहा हैं।

Related posts

साथी कंडक्टर की हत्या करने के मामले में 17 साल से फरार चल रहा 5 हजार रुपयों का इनामी बदमाश गिरफ्तार।

Ajit Sinha

सिपाही को गोली मारकर घायल करने वाले 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Ajit Sinha

प्रेमिका के दो बच्चों में से एक 7 वर्षीय लड़की को मार डाला, 9 वर्षीय लड़के को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती -अरेस्ट।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x