Athrav – Online News Portal
गुडगाँव हरियाणा

गुरुग्राम :पुलिस महानिदेशक मनोज यादव ने कहा केंद्र में 16 सालों तक डिपुटेशन पर थे जब लौटे तो यहां सब कुछ बदला -बदला सा लग रहा हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

गुरुग्राम : पुलिस महानिदेशक मनोज कुमार ने आज पुलिस कमिश्नर के  कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकील उनके टीम के साथ बैठक की। इस बैठक में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अनिल कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे। इस दौरान उन्होनें अपने  पुलिस अधिकारीयों को  होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रति आवश्क दिशा -निर्देश दिए। मनोज यादव ने उपस्थित सभी पुलिस अधिकारीयों को सम्बोधित करते हुए कहा कि केंद्र  में  वह 16 वर्षों तक डिपुटेशन पर रहे हे  के बाद ही वह हरियाणा में लौटे हैं पर यहां तो बिल्कुल बदला -बदला सा लग रहा हैं ,गुरुग्राम मलेनियम सिटी हैं यहां की आबादी तक़रीबन 25 लाख लोगों की हैं। ऐसे में कानून व्यवस्था में विशेष ध्यान देने की जरुरत हैं। उनका यह भी कहना हैं कि सुरक्षा के दृष्टिकोण से पब्लिक पैलेसों पर ज्यादा चौकसी रखने की जरुरत हैं।



उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनाव की  घोषणा कभी भी हो सकती हैं. इसके लिए भी पुलिस को तैयार रहने की जरुरत हैं। इस लिए पुलिस को चाहिए की सुरक्षा के मद्देनजर गुरुग्राम के सभी गेस्ट हाउस व छोटे बड़े होटलों में विशेष रूप से चेकिंग जरूर करें ,हो सकता हैं कि चुनाव में हिंसा फैलाने के उद्देश्य से को कोई असमाजिक तत्व छुपे हो सकते हैं। उन्होनें यह भी कहा कि नशीला पदार्थों पर खासा नजर रखने की जरुरत हैं। इस दौरान उन्होनें कई पुलिस कर्मियों को बेहतरीन कार्य करने पर सम्मानित किए हैं। जिन्हें प्रोत्साहित किए गए हैं उनके नाम सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र ,अपराध शाखा ,फरुखनगर , एएसआई सुरेश , एचसी प्रदीप , कॉस्टेबल इंद्रजीत , नितिन , नरेश, एएचसी कुलदीप एंव एएसआई अमित, अपराध  शाखा बिलास पुर , एचसी विक्रम ,विष्णु दत्त , नरेश , संदीप , सुधीर ,कॉस्टेबल पवन जयवीर हैं।

Related posts

सीएम मनोहर लाल ने 15 अप्रैल से सरसों और  20 अप्रैल से गेहूं के आरम्भ हो रहे रबी खरीद के ब्यापक प्रबंध किए हैं।

Ajit Sinha

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने ₹200000 की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल राकेश को रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Ajit Sinha

स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी और डीएलएफ यूनिवर्सल लिमिटेड के बीच जमीन हस्तांतरण मामले में शामिल किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
//jouptath.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x