Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

सरकारी नौकरी: 300 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी, जानिए कितनी मिलेगी सैलरी और कैसे करें आवेदन

Western Coalfields Limited Recruitment 2020: वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (WCL) ने 300 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर ग्रेजुएट अप्रेंटिस और टेक्निशियन अप्रेंटिस की भर्ती की जाएगी. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 19 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं.

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का आवेदन से पहले नेशनल अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग स्कीम (NATS) के वेब पोर्टल यानी mhrdnats.gov.in पर रजिस्ट्रेशन होना जरूरी है. यहां रजिस्ट्रेशन हो जाने के बाद उम्मीदवारों को WCL की आधिकारिक वेबसाइट www.westerncoal.in पर दिए गए एप्लीकेशन फॉर्म को भरकर 19 मई तक जमा कराना होगा.

पदों का विवरण…

> कुल पद 303

> ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए 101 पद

> टेक्नीशियन अप्रेंटिस के लिए 202 पद
वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड ग्रेजुएट अप्रेंटिस के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से माइनिंग इंजीनियरिंग में फुल टाइम बीई/बीटेक/AMIE की डिग्री का होना आवश्यक है.इसके अलावा टेक्निशियन अप्रेंटिस के पद पर अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से माइनिंग/माइनिंग और माइन सर्वेइंग में पूर्णकालिक डिप्लोमा का होना जरूरी है.बता दें कि उम्मीदवारों को 12 महीने की ट्रेनिंग दी जाएगी . इस दौरान ग्रेजुएट अप्रेंटिस को 9000 रुपये प्रति माह का वजीफा दिया जाएगा और टेक्नीशियन अप्रेंटिस को 8000 रुपये प्रति माह वजीफा मिलेगा.

Related posts

1947 के विभाजन पर भारत का दूसरा संग्रहालय दिल्ली के दारा शिकोह लाइब्रेरी में पूरा होने के करीब-मनीष सिसोदिया

Ajit Sinha

सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल को सीबीआई ने आज तिहाड़ जेल से किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने शिक्षक दिवस के अवसर पर गुरुओं से लिया आशीर्वाद।

Ajit Sinha
//ashouthoto.net/4/2220576
error: Content is protected !!